मिर्जामुराद में बदमाशो ने कार चालक को असलहे से आतंकित कर कार लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने एक को दबोचा

मिर्जामुराद में बदमाशो ने कार चालक को असलहे से आतंकित कर कार लूट कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने एक को दबोचा
ख़बर को शेयर करे

मिर्जामुराद ( जनवार्ता )। क्षेत्र के खजुरी ग्राम के पास सोमवार को देर रात्रि में कार सवार दो बदमाशो ने कार चालक को असलहा से आतंकित कर वैगनार कार को लूट कर भाग रहे एक बदमाश को क्षेत्र के खोचवा गांव के समीप नेशनल हाइवे पर पुलिस ने दबोच लिया। अंधकार का फायदा उठाकर एक भागने में सफल रहा। थाना प्रभारी आनन्द कुमार चौरसिया ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश विकास कुमार तिवारी ग्राम ढोकरी, थाना हंडिया (प्रयागराज) का निवासी है। इसके पास से 315 बोर का एक कट्टा व एक कारतूस बरामद हुआ है। वही दूसरे बदमाश की तलाश जारी है।

इधर मंगलवार को कार चालक महेश यादव निवासी,मझवां, थाना कछवा (मिर्ज़ापुर) के लिखित तहरीर पर लूट व अन्य सम्बंधित धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर पुलिस कारवाई में जुट गईं है।

बताया गया कि सोमवार की देर रात कैंट से दो लोग उक्त कार को झूसी ( प्रयागराज) जाने के लिए कार चालक महेश यादव निवासी मझवां थाना कछवां ( मिर्जापुर) से किराया तय कर चले थे। कि इस दौरान मिर्जामुराद क्षेत्र के खजुरी स्थित ओवर ब्रिज पर चालक से बाथरूम के बहाने कार रुकवाने लगे चालक ने कहा की ओवरब्रिज से उतर कर रोक रहा हूं। चालक हाइवे किनारे कार खड़ी कर दिया तब दोनों बदमाश गाड़ी से उतर कर बाथरूम करने के बाद कार के पास आते ही चालक को असलहा से आतंकित कर मारपीट जेब मे रखा 3 हजार रुपया नगद व मोबाईल छीन चालक को कार से ढकेल वाहन लेकर भागने लगे इसी दौरान चालक को कुछ आगे डायल 112 की गाड़ी दिखी चालक दौड़कर पुलिस को सूचना दिया। और उन्ही के मोबाईल से लोहता थाना क्षेत्र के विद्यापतिपुर गांव निवासी कार मालिक संगम पांडेय को सूचना दी। संगम ने गाड़ी में लगे जीपीआर एस सिस्टम से कार को लाक कर दिया। तब तक कार भड़ेहरा गांव (खोचवा) नेशनल हाइवे पर पहुंच कार अचानक हाइवे पर बन्द हो गई । इधर डायल 112 की सूचना पर थानाध्यक्ष आनंद चौरसिया भी फ़ोर्स के साथ पीछा करते हुए कार के पास पहुंचे तो दोनों बदमाश कार से कूद कर भागने लगे। जिसमे एक बदमाश को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया वही अन्य एक बदमाश अंधकार का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस दूसरे बदमाश की तलास में पुलिस जुटी हुई है।

इसे भी पढ़े   मिर्जापुर में अग्निपथ पर बवाल, भीड़ ने बसों पर किया पथराव,कई यात्री घायल,फोर्स तैनात

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *