मुरादाबाद में बर्थ डे पार्टी से लौट रहे युवकों पर देशी बम से हमला,तमंचे से भी की फायरिंग

मुरादाबाद में बर्थ डे पार्टी से लौट रहे युवकों पर देशी बम से हमला,तमंचे से भी की फायरिंग
ख़बर को शेयर करे

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सिविल लाईन थाना इलाके में एसएसपी आवास से महज कुछ दूरी पर बर्थ डे पार्टी से लौट रहे युवक पर अज्ञात लोगों ने देशी बम से हमला कर दिया। इस हमले में युवक घायल हो गया। आनन फानन में घायल युवक को मुरादाबाद के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

एसपी सिटी मुरादाबाद अखिलेश भदौरिया के मुताबिक देर रात जन्म दिन की पार्टी से लौट रहे कुछ लड़कों पर दूसरे गुट के लड़कों ने पीली कोठी चौराहे के पास हमला कर दिया। इस हमले में लड़कों पर देशी बम जैसा कुछ फेंका गया था। इस मामले की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। इन दोनों गुटों में पहले से कोई रंजिश चली आ रही थी। एसएसपी आवास के पास सिविल लाइंस क्षेत्र में हुई इस घटना में पुलिस कर्मियों के बेटे भी शामिल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बर्थ डे पार्टी से लौट रहा था पीड़ित युवक
इस हमले में घायल युवक विष्णु नागफनी क्षेत्र के बंगला गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि वह रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे अपने भाई बॉबी के जन्मदिन की पार्टी करके घर लौट रहा था। उनके साथ तीन दोस्त भी थे। इस दौरान पीलीकोठी चौराहे के पास मॉडल शॉप के सामने, सिविल लाइंस क्षेत्र के रहने वाला सनी गुर्जर और उसके तीन दोस्तों से विवाद हो गया,विवाद के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।आरोपी युवकों ने देशी बम फेंके और तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी। बम के हमले में विष्णु और उसका साथी सुमित उर्फ पीयूष प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इसे भी पढ़े   आबकारी विभाग ने छापेमारी कर दर्जनों भट्ठियों को नष्ट कर शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

पुलिसकर्मियों के बेटों ने किया हमला
बताया जा रहा है कि हमला करने वालों में पुलिसकर्मियों के बेटे शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए लड़कों से पूछताछ की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक हमला करने वाले पक्ष का एक लड़का भी घायल हुआ है,उसका इलाज कराया जा रहा है। घायल युवक विष्णु का कहना है कि झगड़ा किसी और का था,उन युवकों से मेरी कोई रंजिश नहीं थी। उन्होंने बिना वजह मुझ पर हमला कर दिया। आरोपियों ने जान लेने की नियत से फायरिंग और देसी बम से हमला कर दिया. जिससे मैं घायल हो गया। इस मामले पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *