मैक्सटर्न से मारपीट के मामले में एल्विश यादव ने मांगी माफी, बोले- मेरे मां-बाप को जिंदा जलाने की दी थी धमकी

मैक्सटर्न से मारपीट के मामले में एल्विश यादव ने मांगी माफी, बोले- मेरे मां-बाप को जिंदा जलाने की दी थी धमकी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। एफआईआर भी दर्ज हुई थी। अब इस पूरे मामले में एल्विश यादव ने वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने अपने फैंस को इस कांड के पीछे की पूरी सच्चाई बताई है। उन्होंने बताया कि वह पिछले कुछ समय से मैक्सटर्न को जानते हैं। जब वह बिग बॉस में गए थे तबस से। मगर वह लगातार उन्हें पोक करते रहे हैं। मगर इस बार उन्होंने मां बाप के खिलाफ कुछ ऐसा कह दिया कि वह आपा खो बैठे।

एल्विश यादव ने बताया कि मैक्सटर्न ने ही उन्हें बुलाया था। उनके खिलाफ कैमरा, माइक और पूरा सेटअप तैयार किया गया था। वह उन्हें फंसाना ही चाहते थे। एल्विश यादव के मुताबिक, मैक्सटर्न ने उन्हें कहा था कि ‘तुझे और तेरे घरवालों को जिंदा जला दूंगा’। वुमेंस डे पर ऐसी बात सुनकर वह भड़क गए और इसलिए ये सब हुआ।


एल्विश यादव ने एक लंबा चौड़ा वीडियो शेयर किया। जहां वह अपने हर कदम को सही ठहराते दिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह करीब 8 महीनों से मैक्सटर्न को जानते हैं। एक बार वह उनसे मिले भी थे। मगर उन्होंने कई बार उन्हें पोक किया है। इस वजह से वह उनसे थोड़ा नाराज थे। मगर वह गुस्सा तब हुए जब मैक्सटर्न ने उनकी मां के खिलाफ अपशब्द कहे।

एल्विश ने किया था कॉल
एल्विश यादव ने ये भी कहा कि मैक्सटर्न को पीटने के बाद भी उन्होंने उसे कॉल किया था। उन्हें बुरा लग रहा था कि उन्हें ज्यादा लग गई। वह तो उन्हें बहुत रिस्पेक्ट से उन्हें अपने घर बुला रहे थे। लेकिन सागर ठाकुर ने तो उनके खिलाफ एफआईआर करवाई। मैक्सटर्न ने उनके खिलाफ धारा 307 के तहत केस करवाना चाहते थे यानी मर्डर की कोशिश करना। इस पर बिग बॉस फेम एल्विश ने कहा कि जबकि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं था। वह हर चीज को बड़ा चड़ा रहे हैं।

इसे भी पढ़े   किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म के दोषियों को 20-20 साल की सजा, बालिका ने खुद बताई थी आपबीती

एल्विश यादव ने दिया जवाब
साथ ही एल्विश यादव ने उन सभी यूजर्स की बातों का भी जवाब दिया जो उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे या उन्हें ट्रोल कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह पूरा विश्वास रखते हैं पुलिस प्रशासन में। मगर वह इन सब चीजों में पड़ते नहीं हैं। जो लोग बिना पूरी बात सुने रिएक्ट कर रहे हैं वह पूरी सच्चाई जान लें। एल्विश यादव ने अंत में हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से भी रिक्वेस्ट की कि वह न्याय करवाएंगे। वह जांच में पूरा सहयोग करेंगे।

माफी भी मांगी
एल्विश यादव ने वीडियो के अंत में मार-पिटाई के को लेकर माफी मांगी। उन्होंने कहा जो लोग उन्हें सपोर्ट करते हैं वह उनसे भी माफी मांगते हैं। क्योंकि वह खुद नहीं चाहते कि वह इन सब बुरी चीजों में पड़ें।

विवाद क्या है
मालूम हो, एक दिन पहले ही सीसीटीवी फुटेज सामने आई थीं। जहां एल्विश यादव मैक्सटर्न पर लात घूंसे बरसाते दिख रहे हैं। दोनों का विवाद ट्विटर से शुरू हुआ था। बहस इतनी बढ़ गई कि दोनों एक दूसरे को बुलाने लगे। मार पिटाई केस में एल्विश के खिलाफ मैक्सटर्न ने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *