पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग,दिल्ली जा रही थी इंडिगो की फ्लाइट,सामने आई वजह

पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग,दिल्ली जा रही थी इंडिगो की फ्लाइट,सामने आई वजह
ख़बर को शेयर करे

पटना। पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6ई 2433 की शुक्रवार (4 अगस्त) की सुबह इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। पटना एयरपोर्ट के निदेशक ने इस मामले में पूरी जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली जाने वाली इंडिगो की उड़ान 6ई 2433 ने प्रस्थान के तीन मिनट बाद एक इंजन के निष्क्रिय होने की सूचना दी। यही वजह है कि फ्लाइट के कप्तान ने इमरजेंसी लैंडिंग की सूचना देते हुए अनुमति मांगी। इसके बाद उड़ान के तुरंत बाद सुरक्षित लैंडिंग कराई गई।

हवाई अड्डे पर परिचालन सामान्य
बताया जाता है कि दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट की सुबह 9 बजकर 11 मिनट पर सुरक्षित लैंडिंग कराई गई है। हवाई अड्डे पर सभी परिचालन सामान्य हैं। इमरजेंसी लैंडिंग सुनकर यात्रियों में थोड़ी बेचैनी बढ़ गई थी। हालांकि सुरक्षित लैंडिंग के बाद सब सामान्य हो गया।

फ्लाइट में सवार थे 181 यात्री
दिल्ली जा रही इंडिगो के विमान ने पटना एयरपोर्ट से सुबह 8 बजकर 48 मिनट पर उड़ान भरा था। बताया गया कि इस फ्लाइट में कुल 181 यात्री सवार थे। एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया कि जो टेक्निकल प्रॉब्लम था वह सॉल्व हो गया है। हालांकि यह फ्लाइट दिल्ली नहीं जाएगी। यात्रियों को दिल्ली भेजने के लिए लखनऊ से एक फ्लाइट बुलाई जा रही है। उसी फ्लाइट से सभी यात्रियों को दिल्ली भेजा जाएगा। इसमें कुछ घंटे का वक्त लगेगा।

कुछ महीने पहले बांग्लादेश की फ्लाइट की हुई थी इमरजेंसी लैंडिंग
बता दें कि पांच मई को बांग्लादेश की एक फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग पटना एयरपोर्ट पर कराई गई थी। लैंडिंग के बाद सभी यात्री फ्लाइट के अंदर ही रहे थे। फ्लाइट बांग्लादेश से काठमांडू जा रही थी,लेकिन किसी पैसेंजर के साथ मेडिकल प्रॉब्लम होने के कारण पटना में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी।

इसे भी पढ़े   गडकरी के दफ्तर में किया कॉल,कहा-दाऊद का गुर्गा बोल रहा हूं,100 करोड़ पहुंचाओ नहीं तो…

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *