बिहार के बेगूसराय में दारोगा की हत्या,शराब माफिया ने कार से कुचला

बिहार के बेगूसराय में दारोगा की हत्या,शराब माफिया ने कार से कुचला
ख़बर को शेयर करे

बिहार। बिहार में शराब माफिया के हौसले बुलंद हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं,क्योंकि बेगूसराय में शराब माफिया ने एक सब इंन्स्पेक्टर की कार से कुचलकर हत्या कर दी। इस संगीन वारदात में होमगार्ड का एक जवान भी घायल हो गया। बेगूसराय में बीती रात शराब माफिया के द्वारा CAR से एक एसआई खामस चौधरी को रौंद दिया जिससे पुल के नीचे गिरने के बाद एसआई खामस चौधरी की मौत हो गई। दरअसल मंगलवार देर रात पुलिस को शराब की तस्करी का इनपुट मिला। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो शराब तस्करों ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया। इस हमले में दारोगा खमान चौधरी की मौत हो गई। जबकि होमगार्ड का जवान बालेश्वर यादव घायल हो गया, जिसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

छतौना पुल के पास वारदात
फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस महाकामें में खलबली मची हुई है। मर्डर की ये सनसनीखेज वारदात नावकोठी थाना क्षेत्र के छतौना पुल के पास हुई। पुलिस को खबर मिली थी कि एक कार से शराब की बड़ी खेप मंगाई जा रही है। इस सूचना पर खमास चौधरी अपने दलबल के साथ छतौना पुल के पास खड़े थे। जैसे ही कार पहुंची तो उन्होंने रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ाते हुए उन्हें कुचल दिया। इसी दौरान पुलिसबल के जवानों ने इधर-उधर भाग कर जान बचाई।वारदात की खबर मिलते ही जिले से भेजी गई अतिरिक्त पुलिस बल ने सीमाओं को सील करते हुए बड़े पैमाने पर कांबिंग शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़े   मैरिटल रेप अपराध है या नहीं,दिल्ली HC के जज एकमत नहीं;सुनाया फैसला

सूत्रों के हवाले से खबर
बताया जा रहा है कि बेगूसराय की पुलिस इन शराब तस्करों का सुराग लगाने के लिए इलेक्ट्रानिंग और मैन्यूअल सर्विलांस का सहारा भी ले रही है। पुलिस की कई टीमें दबिश दे रही हैं, लेकिन वो अभी तक अपराधियों का सुराग नहीं ढूंढ पाई हैं। वहीं सूत्रों के मुताबिक जिस गाड़ी से वारदात को अंजाम दिया गया,उसके मालिक की पहचान करके हिरासत में ले लिया गया है,लेकिन कार अभी तक बरामद नहीं हो पाई है। बिहार में शराब बैन है। नीतीश कुमार की सरकार लगातार अपनी इस पॉलिसी पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है, लेकिन आए दिन शराब तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *