कांग्रेस के मुख्य विध्वंसक हैं जयराम रमेश’, राहुल गांधी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में टोकने पर हिमंत सरमा का कटाक्ष

कांग्रेस के मुख्य विध्वंसक हैं जयराम रमेश’, राहुल गांधी को प्रेस कॉन्फ्रेंस में टोकने पर हिमंत सरमा का कटाक्ष
ख़बर को शेयर करे

गुवाहाटी | असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और जयराम रमेश पर कटाक्ष किया। एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान राहुल गांधी को पार्टी सहयोगी जयराम रमेश द्वारा टोकने को लेकर सरमा ने ट्वीट कर उन्हें कांग्रेस का प्रमुख विध्वंसक करार दिया। उन्होंने उन लोगों का भी मजाक उड़ाया जो मानते हैं कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक चुनौती बनकर उभरेंगे।

राहुल से उच्च उम्मीदें रखना गलत
सरमा ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे तथाकथित धर्मनिरपेक्षतावादियों और वामपंथियों के लिए खेद है, जो राहुल से उच्च उम्मीदें रखते हैं। उन्होंने कहा, ‘क्या आप इस आदमी से पीएम मोदी को हराने और पीएम बनने की उम्मीद करते हैं?” सरमा यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जयराम भी मुख्य विध्वंसक की भूमिका निभा रहे हैं। माइक पर किसी को समझाना अजीब है।

सरमा ने क्लिप किया साझा
सरमा द्वारा साझा किए गए क्लिप में, राहुल गांधी शुरू में यह कहते हुए देखे जाते हैं कि “दुर्भाग्य से मैं संसद का सदस्य हूं” जिस पर उनकी बाईं ओर बैठे रमेश हस्तक्षेप करते हैं और कथित तौर पर गांधी से कहते हैं कि “वे इसका मज़ाक बना सकते हैं”। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता गांधी से इसे ‘दुर्भाग्य से आपके लिए’ के रूप में फिर से बोलने को कहते हैं और बाद में राहुल वैसा ही करते दिखते हैं।

राहुल पर हमलावर है भाजपा
बता दें कि राहुल गांधी द्वारा यूके में भारत में ‘लोकतंत्र पर हमले’ की बात कहने पर भाजपा हमलावर है। भाजपा नेताओं ने राहुल से माफी की मांग की है। इसी गतिरोध के चलते संसद का काम भी ठप्प पड़ा है।

इसे भी पढ़े   पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की खेतिहर भूमि जब्त, प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने भूमि पर लगाया बोर्ड

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *