कंगना रनौत को एक साल में हुआ डेंगू, कोविड,स्वाइन फ्लू;बोलीं-बैटमैन जैसे लोगों को भी…

कंगना रनौत को एक साल में हुआ डेंगू, कोविड,स्वाइन फ्लू;बोलीं-बैटमैन जैसे लोगों को भी…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने एक बार फिर खुद को बैटमैन बताया है। दरअसल, क्वीन फेम एक्ट्रेस बीते एक साल से डेंगू, कोविड जैसी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने पर बात कर रही थीं जब उन्होंने कहा कि बैटमैन जैसे लोग भी कभी कभी उदास महसूस करते हैं।

बीते एक साल से कई बीमारियों से जूझ रही हैं कंगना रनौत
कंगना रनौत को हो गया था डेंगू, कोविड, स्वाइन फ्लू
कंगना रनौत पहले भी खुद को कह चुकी हैं बैटमैन

बीते एक साल से कई बीमारियों से जूझ रही हैं कंगना रनौत
कंगना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म चंद्रमुखी 2 के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़े अपडेट देती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए अपनी सेहत को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

एक्ट्रेस ने लिखा- “पिछले 12 महीनों में मुझे डेंगू, कोविड, डेल्टा, कोविड – ओमीक्रॉन और कोविड + स्वाइन फ्लू सब कुछ हुआ। मैं लगातार बीमार रही हूं। कहने का मतलब ये है कि सब कभी कभी लो और डाउन महसूस करते हैं, कमजोर और निराश भी। जी हांं, बैटमैन टाइप लोग भी (इसका मतलब है कि हर किसी के पास कभी-कभी ऐसे पल आते हैं जब वे उदास, कमजोर और निराश महसूस करते हैं। यहां तक ​​कि वे लोग भी जो बैटमैन जैसे हैं)”।

कंगना रनौत पहले भी खुद को कह चुकी हैं बैटमैन
बता दें कि मणिकर्णिका स्टार पहले भी खुद को बैटमैन कह चुकी हैं। उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों के इंटरव्यू क्लिप शेयर किए थे जिसमें वह एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं। इन तारीफों से खुश होकर कंगना ने लिखा कि कैसे उनके सहकर्मी उन्हें एक ‘मजबूत’ और कभी-कभी ‘कंट्रोवर्शियल’,फिर भी ‘बहुत टैलेंटिड’ शख्स के रूप में देखते हैं।

इसे भी पढ़े   निकाय चुनाव: शिवपाल यादव के दरबार में लगी टिकट के दावेदारों की भीड़

इतना ही नहीं, पंगा स्टार ने आगे मजाकिया अंदाज में खुद को ‘बदतमीज, हिंसक, चरमपंथी, जिद्दी और प्रतिभाशाली’ बताया और कहा कि ऐसे गुण बैटमैन में होते हैं और वह बैटमैन जैसी ही हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *