Thursday, May 19, 2022
spot_img
Homeअंतर्राष्ट्रीयइजरायल में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चाकू और कुल्हाड़ी से अटैक,तीन...

इजरायल में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चाकू और कुल्हाड़ी से अटैक,तीन लोगों की हत्या

Updated on 06/May/2022 5:08:50 PM

तेल अवीव। इजराइल की राजधानी तेल अवीव के पास इलाद शहर में बृहस्पतिवार रात स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो फलस्तीनी हमलावरों द्वारा चाकू और कुल्हाड़ी से किए गए हमले में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह इजराइल में बीते डेढ़ महीने में अपने तरह की सातवीं घटना है, जिससे ऐसे हमले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 पर पहुंच गई है।

अधिकारियों के मुताबिक,हमले के बाद दोनों हमलावर एक वाहन में सवार होकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों की तलाश के लिए व्यापक अभियान शुरू किया है। सड़क पर अवरोधक लगाए गए हैं और एक हेलीकॉप्टर भी तैनात किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को इजराइली पुलिस और शिन बेट सुरक्षा सेवा ने दो संदिग्धों के नाम जारी किए, जिनकी पहचान 19 वर्षीय असद अल-रफानी और 20 साल के सबी अबू शाकिर के रूप में हुई है। दोनों वेस्ट बैंक के जेनिन क्षेत्र के निवासी हैं। जेनिन और उसके आसपास के क्षेत्रों में हाल के हफ्तों में इजराइली सेना की छापेमारी बढ़ी है। इलाके में इजराइली सैनिकों और फलस्तीनी उग्रवादियों के बीच हिंसक झड़पें भी देखी गई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img