Thursday, May 26, 2022
spot_img
Homeखेलकोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला

Updated on 14/May/2022 6:03:01 PM

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद शनिवार को एमसीए स्टेडियम में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल के मुकाबले में प्लेऑफ की दावेदारी को पक्की करने के इरादे से उतरेगी। हैदराबाद 11 मैचों में 10 अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर है। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हैदराबाद को अपने बचे तीनों मैच जीतने हैं और इसकी शुरुआत वह कोलकाता के खिलाफ मैच से करेगा। दूसरी तरफ कोलकाता 12 मैचों में 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है और उसकी प्लेऑफ की संभावनाएं धूमिल हो चुकी हैं।

एडन से बड़ी पारी की उम्मीद
हैदराबाद के एडन मार्करम इस सीजन में निरंतरता के साथ रन बनाने वाले खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। नौ पारियों में 65.20 की औसत और 142.98 के स्ट्राइक रेट से उनके नाम 326 रन है। कोलकाता के विरुद्ध इस सीजन के पहले मुकाबले में मार्करम ने 36 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए थे। साथ ही इस मैदान पर एक मैच में वह अर्धशतकीय पारी खेल चुके हैं।

रसल पर होंगी नजरें
तेज गेंदबाजों उमेश यादव और पैट कमिंस की गैरमौजूदगी में उम्मीद है कि आंद्रे रसेल गेंदबाजी में पूरे चार ओवर डालेंगे और विकेट अपने नाम करेंगे। वह 14 विकेटों के साथ कोलकाता के लिए इस सीजन में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाज़ों की सूची में दूसरे स्थान पर है। रसेल ने इन दोनों टीमों के बीच इस सीज़न में खेले गए पिछले मुकाबले में दो विकेट लिए थे और 49 रन बनाये थे।

कोलकाता और हैदराबाद के बीच होगी जंग
कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 61वां मुकाबला एमसीए स्टेडियम में शनिवार को खेला जाएगा। इस मैच के लिए शाम 7 बजे टॉस होगा। हैदराबाद 11 मैचों में 10 अंकों के साथ तालिका में छठे स्थान पर है। दूसरी तरफ कोलकाता 12 मैचों में 10 अंकों के साथ सातवें स्थान पर है और उसकी प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीद लगभग न के बराबर है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img