सड़क पर पड़ी बीयर की बोतलों के लिए मची लूट, लोग बोले- ‘मुफ्त का सामान मिला नहीं कि…’

सड़क पर पड़ी बीयर की बोतलों के लिए मची लूट, लोग बोले- ‘मुफ्त का सामान मिला नहीं कि…’
ख़बर को शेयर करे

आंध्र प्रदेश। आंध्र प्रदेश के अनकापल्ली जिले में मंगलवार को सड़क पर बीयर लूटने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। दरअसल,बीयर की बोतलों से भरा एक वाहन सड़क पर पलट गया जिसके बाद बीयर की लूट मच गई। वाहन के पलटते ही अंदर रखी बीयर की बोतलें सड़क पर बिखरने लगीं। बस फिर क्या था, सड़क पर पड़ी मुफ्त दारू के लिए लोगों ने ना दाएं देखा ना बाएं, सीधा दौड़ पड़े सड़क पर और बीयर की बोतलें चुराने लगे।

केवल स्थानीय लोग ही नहीं, वहां से गुजरने वाले लोग भी रुके और बीयर की बोतल लूटने में जुट गए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

बीयर की बोतलें लूटते दिखे लोग
समाचार एजेंसी पीटीआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, यह घटना मंगलवार दोपहर आंध्र प्रदेश के अनाकापल्ली जिले में हुई थी। बताया जा रहा है कि सड़क पर पलटी गाड़ी में करीब 200 कार्टन बीयर लदी हुई थीं। यह घटना अनकापल्ले और बय्यावरम के बीच नेशनल हाईवे पर तब हुई जब ड्राइवर का वाहन से कंट्रोल खो गया। बस इसी मौके का फायदा उठाने वाले लोगों ने बीयर की लूट मचा दी और भर भरकर शराब अपने घर ले गए।

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स
जहां बहुत से लोग वीडियो देखकर हंस रहे हैं, वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ड्राइवर और लूट मचाने वाले लोगों को फटकार भी लगाई है। एक ने तंज कसते हुए कहा- ‘कितने अच्छे नागरिक हैं, सड़क साफ करने में मदद कर रहे हैं’। वहीं दूसरा यूजर सुझाव देते हुए लिखता है- ‘बीयर पीने से पहले इन्हें फ्रिज में रखना मत भूलना’। तीसरे ने कमेंट किया- ‘किसी की मदद नहीं लेनी, सेल्फ सर्विस’। एक ने तो ये तक लिख दिया- ‘लोगों को मुफ्त का सामान दिखा नहीं कि लूटने लग गए’।

इसे भी पढ़े   Third World War की ओर बढ़ रही दुनिया? पहले इजरायल में 2 युद्धपोत और अब 2000 सैनिक भेजेगा अमेरिका

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *