MI या LSG किसके हार से RCB को फायदा,किसे सपोर्ट करेंगे कोहली के फैंस?

MI या LSG किसके हार से RCB को फायदा,किसे सपोर्ट करेंगे कोहली के फैंस?

नई दिल्ली। अब अपने बिजनेस एंड पर पहुंच चुका है। इस सीजन में कई ऐसी टीमें हैं जो अभी भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। हर मैच के बाद पॉइंट्स टेबल का समीकरण तेजी से बदल रहा है। गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में अपनी सीट बुक करने के बेहद करीब है। दिल्ली कैपिटल्स इस रेस से बाहर हो चुकी और बाकी बची सात टीमों के बीच अंतिम चार में पहुंचने की जंग जारी है।

आईपीएल 2023 अब उस पड़ाव पर पहुंच चुका है जब टीम को अपने मैच के साथ-साथ दूसरे टीमों के बीच मुकाबलों पर भी नजर रखनी है। 16 मई, मंगलवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला जाना है। इस मुकाबले पर विराट कोहली और RCB के फैंस की भी नजर होगी।

MI vs LSG मैच पर RCB की नजर
राजस्थान रॉयल्स को उनके घर पर चारों खाने चित्त करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। बड़ी जीत के कारण उनके नेट रनरेट में भी सुधार हुआ है। अब सवाल ये उठता है कि मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होने वाले मैच में विराट कोहली के फैंस किसको सपोर्ट करेंगे।

LSG की टीम 13 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर है, जबकि रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। दोनों टीमों ने अब तक कुल 12 मैच खेले हैं। ऐसे में अगर लखनऊ की टीम मुंबई से हार जाती है तो वो ज्यादा से ज्यादा 14 अंक तक पहुंचेगी। आरसीबी को अभी दो और मुकाबले खेलने हैं। अगर फाफ डु प्लेसिस की टीम दोनों मुकाबला जीत जाती है तो वो 16 अंक तक पहुंच सकती है। इस समीकरण को देखते हुए RCB के फैंस चाहेंगे कि रोहित की टीम कल LSG को हराकर उनका थोड़ा साथ दें।

इसे भी पढ़े   ईडी ने माँगि मुख़्तार अंसारी की कस्टडी रिमांड                                     

RCB के बाकी बचे दो मैच
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 18 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलेगी। वहीं अपने अंतिम लीग मैच में उनकी टक्कर टेबल टॉपर गुजरात टाइटंस से होगा। आरसीबी की टीम अभी तक एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीती है। इस साल भी उनकी किस्मत उनके अलावा बाकी टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *