मोहन भागवत और पीएम मोदी राम मंदिर के गर्भगृह में पहुंचे,अनुष्ठान शुरू

मोहन भागवत और पीएम मोदी राम मंदिर के गर्भगृह में पहुंचे,अनुष्ठान शुरू
ख़बर को शेयर करे

अयोध्या। पीएम मोदी राम मंदिर में पधार चुके हैं। थोड़ी देर बाद रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के लिए अनुष्ठान शुरू हो जाएंगे। राम मंदिर में अतिथि भी पहुंच चुके हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का समापन करीब एक बजे होगा। मंगलवार को मंदिर लोगों के लिए खोल दिया जाएगा। अयोध्या में सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। समारोह से जुड़े हर अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ।

अयोध्य़ा के राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए अनुष्ठान शुरू हो गया है। पीएम नरेंद्र मोदी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने पूजा की। धोती-कुर्ता और गले में दुपट्टा पहने पीएम मोदी ने स्वास्ति वाचन और गणपति पूजा से अनुष्ठान की शुरूआत की।

स्वास्ति वाचन और गणेश स्तुति से हुई प्राण-प्रतिष्ठा की शुरुआत
राम मंदिर में प्राण-प्रतिष्ठा का वक्त नजदीक आ गया है। पीएम मोदी प्रभु श्रीराम के लिए छत्र और वस्त्र लेकर गर्भगृह की ओर पहुंचे। इसके साथ ही पूजा-अर्चना शुरू हो गई है। पीएम मोदी इस अनुष्ठान के मुख्य यजमान हैं।

भगवान राम के लिए छत्र लेकर पहुंचे पीएम मोदी
पीएम नरेंद्र मोदी राम मंदिर पहुंचे। हाथ में राम के लिए छत्र लेकर प्रधानमंत्री पहुंचे। पीले वस्त्र पहुंचे पीएम मोदी के आने के साथ ही अनुष्ठान शुरू हो गया। पीएम मोदी पिछले 11 दिनों से अनुष्ठान के नियमों का पालन कर रहे हैं। मंदिर में आए श्रद्धालुओं पर हेलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा की गई।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   अजय देवगन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड,विशाल भारद्वाज बेस्ट म्यूज़िक डायरेक्टर

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *