‘मुसलमान लड़के मर गए क्‍या जो तू…’हिंदू युवक संग पकड़ी गई बुर्के वाली,मनचलों ने दोनों की कर दी पिटाई

‘मुसलमान लड़के मर गए क्‍या जो तू…’हिंदू युवक संग पकड़ी गई बुर्के वाली,मनचलों ने दोनों की कर दी पिटाई

नई दिल्ली। यूपी के मुरादाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ युवक बुर्का पहनी युवती के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक युवती बाजार में खरीदारी करने गई थीं। घर वापस लौटते समय उसे गांव का ही हिंदु युवक मिल गया। दोनों साथ-साथ आने लगे। इसी दौरान बाजार में कुछ दुकानदारों ने हंगामा खड़ा कर दिया और युवती पर हिंदु लड़के के साथ प्रेम प्रसंग का आरोप लगाते हुएं मारपीट की। इतना ही नहीं युवती को अपशब्‍द भी कहा गया। आरोपियों ने कहा,”मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या,जो हिंदू के साथ घूम रही हो।”

इस दौरान लड़की रोती और गिड़गिड़ाती रही,लेकिन हमलावर नहीं माने। युवती ने बार-बार कहा कि युवक उसका पड़ोसी है। उसके साथ गलत रिश्ते नहीं हैं। लेकिन हमलावरों ने युवक से मारपीट और युवती से अभद्रता जारी रखी। पुलिस ने युवती की तहरीर पर तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुकान पर मौजूद मुस्‍लिम युवकों ने हिंदु लड़के को देख करने लगे पूछताछ
बुर्का पहनी युवती रविवार को भोजपुर कस्बे में कपड़े खरीदने आई थी। वह पैदल ही बाजार आ गई थी। बाजार में उसे गांव का ही एक हिंदू युवक मिला। युवती ने उसे रोककर उसकी बाइक पर गांव तक के लिए लिफ्ट मांगी। युवक उसी कपड़े की दुकान पर खड़ा होकर युवती की शॉपिंग खत्म होने का वेट करने लगा। इसी दौरान युवती कपड़ों की खरीदारी में उसकी भी सलाह लेने लगी।

इस पर दुकान मालिक और वहां मौजूद कुछ मुस्लिम युवक भड़क गए। हमलावरों ने बुर्का पहने युवती से पहले उसका नाम पूछा फिर उसके साथ वाले युवक का नाम पूछा। जैसे ही उन्हें कन्फर्म हुआ कि युवक हिंदू है, तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। युवक के कपड़े भी उतरवा दिए। मारपीट करने वालों ने युवती के साथ भी खींचतान और अभद्रता की।

इसे भी पढ़े   यहां 25 रुपए किलो बिक रहा प्याज,मची होड़

‘मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, जो हिंदू के साथ घूम रही हो’
एक हमलावर को वीडियो में कहते सुना जा रहा है कि- ”मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या,जो हिंदू के साथ घूम रही हो।” मुरादाबाद के एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि मामले में FIR दर्ज करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। युवती की तहरीर पर शाने आलम,जाने आलम और हफीज को नामजद करते हुए 2 अन्य अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों के खिलाफ युवती से छेड़खानी और मारपीट करने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *