Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeराज्य की खबरेंनितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी,दफ्तर में दो बार...

नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी,दफ्तर में दो बार आया फोन,दाऊद का भी लिया गया नाम

नई दिल्ली। केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी दी गई है। नागपुर में गडकरी के दफ्तर में दो बार फोन कर ये धमकी दी गई है जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक धमकी वाले फोन आज सुबह साढ़े ग्यारह से साढ़े 12 बजे के बीच आए।

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार (14 जनवरी) को 11:30 से 12:30 के बीच दो बार गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में धमकी के कॉल आए, जिसमें हमें फिरौती दो नहीं तो केंद्रीय मंत्री गडकरी को जान से मार देंगे ऐसी धमकी दी गई। साथ ही साथ दाऊद का नाम भी लिया गया।

तीन बार धमकी की कॉल आने के बाद गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इस समय वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गडकरी के कार्यालय में पहुंचे हैं और जांच जारी है।

एक्टिव रहने वाले मंत्रियों में गिनती
नितिन गडकरी की गिनती मोदी सरकार के उन मंत्रियों में होती है जो बढ़िया काम करते हैं और रिजल्ट भी देते हैं। साथ ही नितिन गडकरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। ट्विटर और फेसबुक के साथ उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। उन्होंने खुद बताया था कि किस तरह उन्होंने सोशल मीडया से कमाई शुरू कर दी है। गडकरी को धमकी मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है और जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img