Nokia की धमाकेदार एंट्री,लॉन्च करेगा Flip Phone

Nokia की धमाकेदार एंट्री,लॉन्च करेगा Flip Phone
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। Barbie फीवर सबसे सिर चढ़कर बोल रहा है। पिछले साल रिलीज हुई मूवी सुपरहिट तो हुई थी। साथ ही लोगों को इसके कैरेक्टर भी काफी पसंद आए थे। अब Nokia स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD इसकी थीम पर नया फोन लाने का विचार कर रही है। इसके लिए HMD ने Mattel के बार्बी ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन भी किया है। नया फोन काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है। क्योंकि ये एक फ्लिप डिवाइस होगा।

कंपनी की तरफ से नया फोन HMD ब्रांडिंग के साथ फोन लाया जाएगा। कंपनी की तरफ से रेट्रो फीचर फोन लाया जा रहा है। खास बात है कि ये फ्लिप डिवाइस होगा जो काफी आकर्षित होने वाला है। ये ऐसे लोगों के लिए काफी खास होने वाला है जो स्मार्टफोन एडिक्शन छोड़ना चाहते हैं। यानी स्मार्टफोन के एडिक्शन से बचने के लिए कंपनी का नया प्लान है। ऐसे में एक्सेसरी फोन लाया जा रहा है।

अभी तक सामने आई रिपोर्ट से पता चला है कि कंपनी शानदार स्टाइलिंग फोन लाने पर विचार कर रही है। ऐसे में ये हाईएंड स्मार्टफोन होने वाला है। अभी तक ज्यादा जानकारी तो हासिल नहीं हुई है। अभी तक कुछ तस्वीरें ही सामने आई हैं। लेकिन अभी तक पता चला है कि ये स्पार्कल डिजाइन के साथ आने वाला है जो दिखने में काफी स्टाइलिश होने वाला है और इसे सिग्नेचर बार्बी पिंक कलर में लाया जाएगा।

Nokia को लेकर पहले जानकारी सामने आई थी कि HMD अब और ज्यादा अपने स्मार्टफोन में इस नाम का यूज नहीं करेगा। यानी कंपनी की तरफ से आगे आने वाले स्मार्टफोन को पूरी तरह चेंज कर दिया जाएगा। इस पर कंपनी की तरफ से HMD Brand का लोगो होने वाला है। लेकिन HMD ने साफ कर दिया है कि वह आगे भी Nokia का ब्रांडिंग लोगो ही यूज करने वाला है। Nokia का नया रेट्रो फीचर फोन 3310 नए अवतार में आने वाला है।

इसे भी पढ़े   SC में टली पालघर के साधुओं पर CBI जांच की मांग,वकील बोले,अभी नहीं मिला है निर्देश

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *