तमंचे के बल पर महिला से दुष्कर्म,अश्लील वीडियो भी किया वायरल

तमंचे के बल पर महिला से दुष्कर्म,अश्लील वीडियो भी किया वायरल
ख़बर को शेयर करे

हरदोई। हरदोई जिले में तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से आहत महिला ने सोमवार देर रात फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। पति ने उसे फंदे से उतारकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

महिला की हालत खतरे से बाहर है। पिता-पुत्र समेत तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। एसपी केसी गोस्वामी ने भी जिला चिकित्सालय में भर्ती महिला से घटना के बारे में जानकारी ली। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कस्बे के एक मोहल्ला निवासी महिला (32) ने सोमवार देर कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी की कोशिश की।
ये लोग घर में जबरदस्ती घुस आए थे

पति ने देखा तो फंदे से नीचे उतारा। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद मंगलवार तड़के करीब तीन बजे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। महिला का कहना है कि पति ई-रिक्शा चलाते हैं। लगभग पांच माह पहले पति काम पर गए थे। इसी दौरान गिगयानी मोहल्ले का हरीराम, उसका बेटा राजवीर, साथी प्रमोद व एक अज्ञात व्यक्ति घर में घुस आए।

हरीराम ने तमंचा दिखाकर उसे धमकाया। इसके बाद प्रमोद ने दुष्कर्म किया, जबकि बाकी लोगों ने वीडियो बना लिया। आरोप है कि इसके बाद से आए दिन चारों आरोपी उसके साथ दुष्कर्म कर रहे थे। सोमवार शाम आरोपियों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
तीन नामजद और एक अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज

इसकी जानकारी होने पर देर रात महिला ने खुदकुशी का प्रयास किया। एसपी केसी गोस्वामी ने महिला से घटना के बारे में पूछताछ की। जबकि अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने भी घटना के बारे में जानकारी ली। एसपी ने बताया कि तहरीर के आधार पर शाहाबाद कोतवाली में तीन नामजद और एक अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़े   'रोहित शर्मा और विराट कोहली अकेले आपको विश्‍व कप नहीं दिला सकते हैं', कपिल देव का बेबाक बयान

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *