चरित्र पर संदेह होने पर पत्नी पर चढ़ाई कार,बचाने गए बेटे को रौंदा कर मार डाला

चरित्र पर संदेह होने पर पत्नी पर चढ़ाई कार,बचाने गए बेटे को रौंदा कर मार डाला
ख़बर को शेयर करे

गोरखपुर। पिपराइच थाना क्षेत्र के बलवार में बुधवार की देर रात पत्नी से विवाद के बाद प्रॉपर्टी डीलर ने उस पर कार चढ़ा दी। वही,मां को बचाने गए बेटे महावीर (26) की कार से कुचल कर मौत हो गई है, जबकि महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की वजह चरित्र पर संदेह सामने आई है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। बेटी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी के मुताबिक, बांसगांव थाना क्षेत्र के मूल निवासी चौथी गुप्ता पिपराइच इलाके के बेलवार में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहते हैं। चौथी गुप्ता प्रापर्टी डीलर का काम करते हैं। बुधवार की रात चौथी दोस्तों के साथ दावत करके घर लौटे थे। पत्नी पर किसी और से मोबाइल फोन से बात करने का आरोप लगाकर वह विवाद करने लगे। इसके बाद पत्नी मंजू को मारते हुए वह घर से बाहर ले आए और जमीन पर गिरा कर अपनी चार पहिया वाहन को स्टार्ट कर उस पर चढ़ा दिए।

उधर मारपीट का शोर सुनकर बेटा जाग गया था और पिता की हरकत देख मां को बचाने के लिए दौड़ा। नाराज चौथी ने बेटे महावीर पर भी कार चढ़ा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई और इसके बाद वो घटनास्थल से फरार हो गया। बेटी कंचन गुप्ता ने घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद एसपी नाथ खुद मौके पर पहुंच गए और आनन-फानन दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां बेटे को मृत घोषित कर दिया गया।

इसे भी पढ़े   UP में मुस्लिमों से लगवाए जय श्रीराम के नारे

आए दिन होता था विवाद
पुलिस के मुताबिक, चौथी अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और इसे लेकर आए दिन हो घर में विवाद करता था। कई बार उसे बड़े हो चुके बेटी-बेटे ने भी समझाने की कोशिश की थी, लेकिन उनसे भी वह मारपीट पर उतारू हो जाता था। बुधवार की रात आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि उसने बेटे की जान ले ली, जबकि पत्नी जिंदगी और मौत से मेडिकल कॉलेज में लड़ रही है।

पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर विवाद हुआ था। प्रॉपर्टी डीलर ने चार पहिया वाहन पत्नी और बेटे पर पर चढ़ा दिया, जिससे बेटे की मौत हुई है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेटी की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *