शिक्षक की गोली मारकर निर्मम हत्या से शिक्षक संघ में आक्रोश

शिक्षक की गोली मारकर निर्मम हत्या से शिक्षक संघ में आक्रोश
ख़बर को शेयर करे

डीडीयू नगर (जनवार्ता)। जिले के शिक्षक की गोली मारकर निर्मम हत्या से शिक्षक संघ में आक्रोश है। घटना से आहत शिक्षकों ने जिले के तीन परीक्षा केंद्रों पर सोमवार को बोर्ड कापियों के मूल्यांकन कार्य का बहिष्कार कर दिया। शिक्षकों ने पीड़ित परिवार के लिए मुआवजा की मांग की। वहीं दोषी को कड़ी सजा देने की मांग की।

चंदौली में तीन केंद्रों पर बोर्ड कापियों का मूल्यांकन कार्य चल रहा है। सोमवार को शिक्षक कापियों का मूल्यांकन करने पहुंचे, लेकिन जैसे ही उन्हें शिक्षक धर्मेंद्र कुमार की मुजफ्फरनगर में हत्या की सूचना मिली, शिक्षक आक्रोशित हो गए। शिक्षकों ने मृत साथी को श्रद्धांजलि देते हुए मूल्यांकन कार्य का बहिष्कार कर दिया। अध्यापकों ने बताया कि प्रदेश नेतृत्व के दिशा-निर्देश के अनुसार आगे निर्णय लिया जाएगा। शोक सभा में बृजेश सिंह, वीरेंद्र सिंह, रजनीश, अरुण मौर्य, अमरेंद्र, इमामुद्दीन, रजत कुमार, अजय कुमार पांडेय, सुनील कुमार, अशोक कुमार, आनंद प्रकाश सिंह, रजनीश, दशरथ प्रसाद, राजनाथ, चंद्रशेखर सिंह, अमित, संजीव, कार्तिक तथा सत्य मूर्ति ओझा, रमाशंकर तिवारी सहित अन्य शिक्षक गण उपस्थित रहे।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   'ज्ञानवापी के शिवलिंग की कार्बन डेटिंग नहीं होने देंगे':सनातन संघ ने कहा-हम लड़ेंगे;सामाजिक विरोध भी करेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *