Tuesday, January 31, 2023
spot_img
Homeमनोरंजनमुस्लिम रीति-रिवाज से हुई राखी सावंत और आदिल की शादी, एक्ट्रेस की...

मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई राखी सावंत और आदिल की शादी, एक्ट्रेस की वकील ने किया कंफर्म

नई दिल्ली । बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। राखी सावंत कुछ दिनों पहले मराठी शो बिग बॉस में नजर आई थीं। अब घर से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ही राखी सावंत एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। राखी सावंत ने हाल ही में अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर ये दावा किया कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि आदिल ने राखी के साथ शादी की खबरों को झूठा बताया। अब एक इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत की वकील ने एक्ट्रेस और आदिल की शादी पर मुहर लगाई है और दोनों की शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं।

2022 में ही शादी कर चुके हैं राखी सावंत और आदिल
राखी सावंत की वकील फाल्गुनी भ्रमभट्ट ने हाल ही में यूट्यूब चैनल टेली टॉक से बातचीत करते हुए दोनों की शादी को लेकर कई खुलासे किए। खुद राखी सावंत ने भी इस बातचीत का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राखी सावंत की वकील ने चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि राखी सावंत और आदिल की शादी हो चुकी है। उन्होंने बातचीत में ये भी बताया कि दोनों की शादी बीते साल मई 2022 में हुई। राखी सावंत की वकील ने इस बातचीत में ये भी बताया कि दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। राखी ने खुद भी बातचीत में इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने कोर्ट मैरिज करने के साथ-साथ निकाह सेरेमनी भी की थी। उन्होंने ये भी बताया कि आदिल की कही कुछ बातों की वजह से ही उन्होंने अपनी और उनकी शादी की बात छुपाई थी।

वकील के खुलासे पर सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ये रिएक्शन
राखी सावंत द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जिसका डर था आखिरकार वही हुआ’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान ये आदिल क्यों मना कर रहा है। फिर से इनका कोई गंदा खेल तो नहीं, हे भगवान राखी को बुरे इंसान से बचाकर रखे’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘हर लड़का चीट क्यों होता है’। आपको बता दें कि राखी सावंत की ये दूसरी शादी है, इससे पहले उन्होंने रितेश नाम के शख्स से शादी की थी। अपने पति का इंट्रोडक्शन उन्होंने बिग बॉस सीजन 15 में किया था।

कोर्ट में मैरिज पेपर साइन करते हुए राखी ने शेयर की थी तस्वीर
राखी सावंत की वकील से पहले, वह खुद भी अपनी और आदिल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी हैं। कुछ घंटे पहले ही उन्होंने आदिल के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने पिंक गाउन पहना है और आदिल और उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है। इसके अलावा राखी ने 11 जनवरी को कोर्ट में आदिल संग अपनी मैरिज रजिस्टर की थी, जिसकी कई तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी। आदिल संग अपनी शादी का सर्टिफिकेट दिखाते हुए वह काफी खुश लग रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img