भगवान राम बने रणबीर कपूर के हुए दर्शन,सीता मैया बनीं पल्लवी,’रामायण’ के सेट से तस्वीरें लीक

भगवान राम बने रणबीर कपूर के हुए दर्शन,सीता मैया बनीं पल्लवी,’रामायण’ के सेट से तस्वीरें लीक
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। नितेश तिवारी की ‘रामायण’ पर जोरों-शोरों से काम चल रहा है। वह इस मूवी को तीन भागों में दर्शकों के बीच लाएंगे, जो बड़े बजट की होगी। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी तमाम तस्वीरें सामने आई हैं। पहले भी सेट से फोटो लीक हुई थी तो डायरेक्टर ने सेट पर ‘नो फोन पॉलिसी’ का फरमान जारी कर दिया था। और अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है, जिसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी नजर आ रहे हैं।

एंटरटेनमेंट पोर्टल ‘जूम’ की तरफ से जारी की गई तस्वीरों में भगवान राम की भूमिका में रणबीर कपूर और माता सीता के गेटअप में साई पल्लवी देखने को मिलीं। कभी वो शॉट देते नजर आए तो कभी रणबीर कपूर बाथरोब पहने स्क्रिप्ट पर नजर डालते हुए दिखाई दिए। जहां, साई पल्लवी के सिर पर बड़ा-सा बनारसी सिल्क का दुपट्टा है तो लंबे बालों में कंधे पर एक लंबे शॉल के साथ एक्टर धोती में दिखाई दिए। यह फिल्म 2025 में रिलीज होने के लिए तैयार है और यह पहले से ही सबसे चर्चित परियोजनाओं में से एक है। रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी सीता का किरदार निभा रही हैं। दोनों कलाकार पहली बार एक-दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे। रणबीर ने यह भी दावा किया कि इस भूमिका की शूटिंग के दौरान वह पूरी तरह से शाकाहारी बन गए हैं।

रणबीर और पल्लवी की फोटो लीक
तस्वीर को देखकर रणबीर कपूर और साई पल्लवी बागीचे में साथ टहलते और समय बिताने वाले शॉट दे रहे हैं, ऐसा लग रहा है। दोनों ही इस किरदार में जंच रहे हैं। उनके पीछे पानी और एक भव्य महल की दीवार दिखाई दे रही है। हालांकि इन तस्वीरों को देख कुछ लोग खुश और कुछ नाखुश नजर आए। इसके पहले सेट से लारा दत्ता, अरुण गोविल की फोटोज वायरल हुई थीं, जिसमें एक्ट्रेस कैकेयी और एक्टर राजा दशरथ के रोल में थे। वहीं, शीबा चड्ढा मंथरा के अवतार में दिख रही थीं।

इसे भी पढ़े   उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा व्यवस्था,तैयारियों की समीक्षा की

रणबीर कपूर का लुक देख बोले लोग
रणबीर कपूर और साई पल्लवी की सेट से लीक हुई इन तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा, ‘आदिपुरुष के बाद एक और फ्लॉप कास्टिंग जल्द आने वाली है। और उम्मीद के मुताबिक बॉलीवुड की ओर से यह सबसे खराब पसंद है।’ एक यूजर ने लिखा, ‘ऐसा क्यों लग रहा है जैसे वे कोई विज्ञापन शूट कर रहे हों’ एक ने लिखा, ‘वो चार्म गायब है।’ एक ने लिखा, ‘दोनों बहुत अच्छे लग रहे। देखकर तो मैं दीवानी हो गई।’ एक ने कहा, ‘दोनों ही बहुत ऑथेंटिक लग रहे हैं।’ एक ने कहा, ‘एक नंबर जोड़ी, जय श्री राम।’


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *