Friday, December 2, 2022
Google search engine
Homeब्रेकिंग न्यूज़झाड़फूंक के आड़ में महिला के साथ दुष्कर्म

झाड़फूंक के आड़ में महिला के साथ दुष्कर्म

लखनऊ | गोंडा शहर की एक कॉलोनी में जिन्न भगाने के लिए झाड़फूंक का झांसा देकर एक मौलवी कई माह तक महिला से दुष्कर्म करता रहा। महिला की नाबालिग बेटी से भी मौलवी ने छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास किया।

महिला के बेटे ने मौलवी के घर आने का विरोध शुरू कर दिया। इस पर मौलवी ने महिला के बेटे के दोनों हाथ बांधकर उसे फंदे से लटका दिया। घरवाले उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मौलवी के खिलाफ दुष्कर्म, गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर शुक्रवार शाम आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया।

नगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 38 साल की महिला को उसके घर के पास रहने वाले मौलवी मोहम्मद जैनुल आबदीन ने जिन्न से निजात दिलाने का झांसा दिया। वह झाड़फूंक के बहाने महिला के घर जाने लगा। आरोप है कि मौलवी कई महीने से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था। महिला की 14 साल की बेटी पर भी मौलवी की नजर थी।

वह महिला की बेटी को खाना बनाने के बहाने अपने घर ले जाने लगा। वहां उसने महिला की बेटी से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया। इसकी जानकारी होने पर महिला के 16 साल के बेटे ने मौलवी का विरोध किया। उसने मौलवी को अपने घर आने से मना कर दिया। इससे नाराज मौलवी 12 नवंबर को महिला के घर पहुंचा और उसके बेटे के दोनों हाथ बांधकर उसे फंदे से लटकाकर भाग गया। इसकी जानकारी होने पर घरवाले आनन-फानन उसे फंदे से उतारकर अस्पताल ले जा रहे थे मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पीड़ित महिला ने सिविल लाइंस पुलिस चौकी पर शिकायत की तो पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मगर रिपोर्ट नहीं दर्ज की। इससे मौलवी के हौसले बुलंद हो गए और वह 17 नवंबर को फिर महिला के घर पहुंचा। विरोध पर जबरन भीतर घुसकर अभद्रता व मारपीट की। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने मौलवी को दबोच लिया और बांधकर लात-घूसाें से जमकर पिटाई की। मगर वह किसी तरह भीड़ के चंगुल से निकलकर भाग गया।

गोंडा। नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित आशाराम बापू आश्रम में किशोरी की हत्या व कार में शव मिलने के मामले में एसपी व तत्कालीन नगर कोतवाल पंकज सिंह को चंद दिनों पहले ही हाईकोर्ट ने तलब किया था। इस मामले में लापरवाही पर तत्कालीन कोतवाल पंकज सिंह को सस्पेंड भी कर दिया गया। इसके बावजूद नगर कोतवाली पुलिस की लापरवाही नहीं कम हो रही है।

हाल ये है कि महिला से दुष्कर्म, बेटे को फंदे से लटकाकर मार डालने व नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास जैसे गंभीर मामले में भी नगर कोतवाली पुलिस ने पांच दिन तक रिपोर्ट ही नहीं दर्ज की। मामले में एसपी से शिकायत के बाद नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी मौलवी मोहम्मद जैनुल आबदीन के खिलाफ शुक्रवार को पीड़ित महिला की तहरीर पर दुष्कर्म, गैर इरादतन हत्या समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की।

पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर का कहना है कि मौलवी की करतूत शर्मनाक है। शिकायत मिलते ही मामले में रिपोर्ट दर्ज कर शुक्रवार शाम आरोपी मौलवी मोहम्मद जैनुल आबदीन को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img