बेवफाई से नाराजगी और बदला…बॉयफ्रेंड के घर में बेटे की हत्या कर शव को बेड में छुपाया

बेवफाई से नाराजगी और बदला…बॉयफ्रेंड के घर में बेटे की हत्या कर शव को बेड में छुपाया
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। दिल्ली से दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। इंद्रपुरी इलाके में एक महिला ने कथित तौर पर 11 साल के दिव्यांश (बिट्टू) का गला घोंटकर हत्या कर दी और शव घर के बेड में ही छिपा दिया। हालांकि,दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने 24 साल की आरोपी पूजा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक,पूजा अपने बॉयफ्रेंड जितेंद्र की बेवफाई से नाराज थी,जिसके चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि 10 अगस्त की दोपहर को जब दिव्यांश घर में सो रहा था तभी पूजा ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

2019 से थे लिव-इन रिलेशनशिप में
पूजा और जितेंद्र साल 2019 से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। कथित तौर पर जितेंद्र ने पूजा से वादा किया था कि वह अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी करेगा,लेकिन 2022 में जितेंद्र पूजा को छोड़कर वापस अपनी पत्नी और बेटे दिव्यांश के साथ रहने लगा था। इसी बात को लेकर पूजा जितेंद्र से नाराज थी और उसे सबक सिखाना चाहती थी।

पुलिस के मुताबिक,पूजा को लगता था कि जितेंद्र ने अपने बेटे दिव्यांश की वजह से उससे शादी करने से इनकार कर दिया,जिसके बाद वो दिव्यांश को जितेंद्र और खुद के बीच का कांटा मानने लगी थी।

10 अगस्त को हुई थी हत्या
पुलिस के मुताबिक, पूजा ने 10 अगस्त को एक कॉमन फ्रेंड से इंद्रपुरी में जितेंद्र के घर का पता पूछा था। वह जितेंद्र के घर पहुंची तो घर का दरवाजा खुला था। उस वक्त घर पर कोई नहीं था और मासूम दिव्यांश बेड पर सो रहा था। इसी दौरान मासूम की हत्या कर दी गई और लाश को बेड में छिपा दिया गया।

इसे भी पढ़े   ठंड में सुस्त हुई पुलिस,चोरों का बल्ले बल्ले

पुलिस ने खंगाले 300 सीसीटीवी
पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से पूजा की पहचान की। उसके बाद पूजा को ट्रेस करने के लिए नजफगढ़-नांगलोई रोड पर रणहौला,निहाल विहार और रिशल गार्डन इलाके के करीब 300 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला गया। 3 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी पूजा को बक्करवाला इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक,गिरफ्तारी के बाद पूजा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *