सड़क पर घायल छात्र को देख तेज प्रताप ने रोका काफिला,IGIMS लेकर पहुंचे

सड़क पर घायल छात्र को देख तेज प्रताप ने रोका काफिला,IGIMS लेकर पहुंचे
ख़बर को शेयर करे

पटना। बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने सड़क पर पड़े एक घायल छात्र को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। राजधानी पटना में उनका ये अनोखा चेहरा रविवार (10 सितंबर) की रात देखने को मिला। पूरी घटना रात के करीब दस बजे की है। आईजीआईएमएस (IGIMS) में लड़के का इलाज डॉक्टर मनीष मंडल के निगरानी में चल रहा है।

…और मंत्री ने रोका अपना काफिला
बताया जाता है कि मंत्री तेज प्रताप यादव रविवार की रात अपने आवास लौट रहे थे। इसी दौरान मंत्री तेज प्रताप यादव के 10 सर्कुलर रोड के समीप जगजीवन गोलंबर के पास लड़का घायल अवस्था में गिरा पड़ा था। यह देखकर तेज प्रताप यादव ने काफिला रोकने के लिए कह दिया। वह बाइक से जा रहा था और बिना हेलमेट का था। गोलंबर से टकरा कर गिर गया था। इस हादसे में उसका हाथ ग्रिल में फंस गया था और पीड़ा से तड़प रहा था।

तेज प्रताप यादव ने तत्काल एंबुलेंस बुलाई। ग्रिल से छात्र के फंसे हाथ को निकलवाया गया। इसके बाद छात्र को तेज प्रताप यादव अपने साथ लेकर आईजीआईएमएस पहुंच गए। यहां उसे भर्ती करवाया गया। लड़के का नाम आनंद बताया गया है। तेज प्रताप यादव ने भर्ती कराने के बाद बच्चे से बात की। इसके बाद वे लौट आए।

मंत्री तेज प्रताप यादव की युवाओं से अपील
बता दें कि राजधानी पटना में इन दिनों कैमरों से चप्पे-चप्पे की निगरानी की जा रही है। ट्रैफिक पुलिस की ओर से जागरूक भी किया जा रहा है कि हेलमेट पहनें,सीट बेल्ट लगाएं और अन्य ट्रैफिक नियमों का पालन करें। इसके बावजूद युवाओं की लापरवाह वाली तस्वीरें सामने आ रही हैं। मंत्री तेज प्रताप यादव ने सभी युवाओं से अपील करते हुए कहा कि बिना हेलमेट और तेज रफ्तार में बाइक न चलाएं।

इसे भी पढ़े   ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में बोले मुकेश अंबानी,'यूपी श्रीराम की भूमि,लखनऊ लक्ष्मण की नगरी'

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *