‘चंद्रयान 3’ की लैंडिंग देखने के लिए फुल ऑन एक्साइटेड हैं सितारे,कृति सेनन,आयुष्मान खुराना समेत…

‘चंद्रयान 3’ की लैंडिंग देखने के लिए फुल ऑन एक्साइटेड हैं सितारे,कृति सेनन,आयुष्मान खुराना समेत…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। पूरे भारत को चंद्रयान 3 की लैंडिंग का बेसब्री से इंतजार है। आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस ऐतिहासिक पल को देखने के लिए बेकरार हैं। कई स्टार्स इंडियन मून मिशन को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. इसी कड़ी में अब कृति सेनन, आयुष्मान खुराना और परेश रावल ने चंद्रयान 3 की लैंडिंग पर अपना रिएक्शन दिया है।

बात करते हुए कृति सेनन ने चंद्रयान 3 की लैंडिंग को लेकर कहा कि एक एक्ट्रेस और भारत की नागरिक होने के नाते वो चंद्रयान 3 की लैंडिंग को लेकर काफी गर्व महसूस कर रही हैं और ये भारत के लिए एक ऐतिहासिक पल है।

फैमिली के साथ लाइव टेलीकास्ट देखेंगी कृति
कृति ने ये भी कहा कि वे चंद्रयान 3 का लाइव टेलीकास्ट देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और वे पूरे परिवार के साथ शाम को इसका लाइव टेलीकास्ट जरूर देखेंगी। उन्होंने बताया कि वे इसे लेकर बार बार गूगल पर जाकर तमाम तरह की जानकारियां भी पढ़ती रहती हैं।

इंडिया को कहा- ‘ऑल द बेस्ट’
कृति ने भारत को लेकर आगे कहा कि देश हर मामले में आगे है,चाहे साइंस हो, स्पोर्ट्स हो या दूसरी कोई भी फील्ड, भारत किसी भी देश से कम नहीं है। वहीं चंद्रयान की लैंडिंग के तनावपूर्ण आखिरी 15 मिनट को लेकर पूछे गए सवाल पर कृति ने कहा कि वो बस इंडिया को अपनी बधाई देते हुए ऑल द बेस्ट कहना चाहती हैं।

‘बेहद गर्व की बात है’- आयुष्मान खुराना
एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी चंद्रयान 3 को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि यह बेहद गर्व की बात है कि भारत चांद के साउथ पोल पर चंद्रयान भेज रहा है और एक भारतवासी होने के नाते इससे बड़ी खुशी की बात और क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि आखिरी 25 मिनट का चंद्रयान का सफर काफी दिलचस्प रहने वाला है। इसके अलावा अन्यया पांडे ने भी इस बड़ी कामयाबी के लिए खुशी जताई और भारत को बधाई दी।

इसे भी पढ़े   कांकेर और सुकमा में सुरक्षाकर्मियों पर नक्सलियों ने की फायरिंग,जवान घायल

परेश रावल ने बताया भारत के लिए ग्रेट अचीवमेंट
जाने-माने एक्टर परेश रावल ने चंद्रयान 3 के लैंड करने को भारत के लिए ऐतिहासिक और गौरवशाली कहा। उन्होंने इसे भारत की एक ग्रेट अचीवमेंट बताया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को भी बधाई दी। उन्होंने कहा कि भारत को सांप-सपेरों का देश कहा जाता रहा है,लेकिन भारत ने दुनिया को दिखा दिया है कि वो बेहद कम खर्च पर कैसे इतनी बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकता है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *