‘रोको-रोको…आग लगी है आग’ चिल्लाते रहे लोग,ड्राइवर था अनजान,जिंदा जल गए 9 लोग

‘रोको-रोको…आग लगी है आग’ चिल्लाते रहे लोग,ड्राइवर था अनजान,जिंदा जल गए 9 लोग
ख़बर को शेयर करे

हरियाणा। हरियाणा के नूंह जिले में ताउरू के पास शुक्रवार देर रात एक बस में आग लगने से कम से कम 9 लोगों की जलने से मौत हो गई वहीं 20 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह घटना कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर देर रात करीब दो बजे हुई। स्थानीय पुलिस ने बताया कि बस में करीब 60 लोग सवार थे और सभी पंजाब और चंडीगढ़ के रहने वाले थे और वो मथुरा-वृंदावन से लौट रहे थे।

ड्राइवर को नहीं थी आग लगने…
हादसा के दौरान मदद के लिए पहुंचे लोगों ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे उन्हें चलती बस में से आग की लपटें उठती दिखाई दी। उन्होंने आवाज देकर ड्राइवर को बस रोकने के लिए कहा लेकिन उसने बस नहीं रोकी। यानी बस में आग लगी थी और चालक को इसकी भनक तक नहीं थी। ऐसे में कुछ लोगों ने बाइक से बस का पीछा किया और ड्राइवर को बस में आग लगने की जानकारी दी। लेकिन जब तक बस रुकती बहुत देर हो चुकी थी। आग भड़क चुकी थी। अनहोनी में कुछ लोग जिंदा जल गए थे। इस दुर्घटना को जिसने देखा वो सहम गया।

स्थानीय लोगों ने बस में आग लगी देखी और उस वाहन का पीछा कर चालक को बस रोकने को कहा। उन्होंने पुलिस और अग्निशमन विभाग को भी घटना की जानकारी दी। इस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल में कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इसे भी पढ़े   आज गिरा गोल्ड का भाव,चांदी का बढ़ा रेट,ज्वैलरी बनवाने से पहले देख लें 10 ग्राम की कीमत

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *