कानपुर में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष मुकेश नारंग की संदिग्ध मौत

कानपुर में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष मुकेश नारंग की संदिग्ध मौत

कानपुर। कानपुर में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष मुकेश नारंग की संदिग्ध मौत मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बीजेपी के बूथ अध्यक्ष ने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि चाय में जहर देकर हत्या की गई थी। पुलिस ने बीजेपी नेता की पत्नी और कौशांबी निवासी उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ जारी है। पुलिस मामले का जल्द खुलासा कर सकती है।

कानपुर के गोविंदनगर निवासी बीजेपी के बूथ अध्यक्ष मुकेश नारंग की मौत के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। मुकेश नारंग ने सुसाइड नहीं किया था। उन्हें चाय में जहर देकर मौत के घाट उतारा गया था। पुलिस ने मामले में पत्नी और कौशांबी निवासी उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है। पुलिस मामले का जल्द ही खुलासा करेगी।

बीते 25 नवंबर की रात रात मुकेश नारंग (40) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। उनके शव के पास सल्फास की खाली शीशी मिली थी। घटना के वक्त उनकी पत्नी दिव्या अपने बेटे के साथ घर के सामने रहने वाली बीजेपी नेता की बहन के घर गई थी।

बीजेपी नेता की बहन का तर्क था कि रात करीब 10 बजे भाभी दिव्या बच्चे के साथ उनके घर पहुंची थी। उस दौरान दिव्या ने मुकेश के दोस्त आने की बात बताकर यहां रुकने की बात कही थी। देर रात करीब तीन बजे दिव्या मुकेश के भांजे के साथ घर पहुंची तो मुकेश बेड के नीचे अचेत अवस्था में पड़े मिले थे।

सूचना फॉरेंसिक टीम संग मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्रित की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अल्कोहल मिला था। वहीं जहरीला पदार्थ खाने की आशंका के चलते बिसरा सुरक्षित रखा गया था। मामले की जांच में जुटी पुलिस पत्नी, बहन के परिवार के अलावा एक सरकारी कर्मचारी को संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही थी।

इसे भी पढ़े   बाढ़ग्रस्त असम को पेयजल मुहैया कराएगी मिजोरम सरकार

इस बीच पुलिस ने जब मुकेश की पत्नी दिव्या की कॉल डिटेल खंगाली तो कौशांबी निवासी संजय कुमार से अक्सर दिव्या की बात होने की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में पता चला कि दिव्या ने ही साजिश के तहत मुकेश को चाय में जहर पिला दिया। इसके बाद दोस्त के आने का बहाना बना मुकेश की बहन के घर चली गई थी। पुलिस मुकेश की पत्नी को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जा सकता है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *