Sunday, August 14, 2022
spot_img
HomeUncategorizedझगड़ा बना काल, दंपती ने बच्ची समेत पी लिया कीटनाशक, मां-बेटी की...

झगड़ा बना काल, दंपती ने बच्ची समेत पी लिया कीटनाशक, मां-बेटी की मौत, पति की हालत है नाजुक

Updated on 04/August/2022 4:16:50 PM

गुरुवार सुबह झगड़े के बाद पति-पत्नी ने 10 माह की बेटी को जहर देकर खुद भी निगल लिया।

प्रयागराज। घरेलू कलह एक परिवार के लिए काल बन गया। प्रयागराज में बारा इलाके के चंद्रा गांव में गुरुवार सुबह झगड़े के बाद पति-पत्नी ने 10 माह की बेटी को जहर देकर खुद भी निगल लिया। हालत बिगड़ने पर तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां मां-बेटी की मौत हो गई जबकि पति की दशा नाजुक बनी है। दंपती की दो बेटियां और हैं जो घटना के वक्त घर के बाहर मौजूद थीं। पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी ली।

अक्सर होता था झगड़ा, आज बिगड़ गई बात

सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि चंद्रा गांव में रहने वाले 32 वर्षीय गोविंद पुत्र राजबहोर का अपनी पत्नी 28 वर्षीय सुनीता से अक्सर झगड़ा हो जाता था। गुरुवार सुबह भी उनके बीच कहासुनी हो गई। झगड़ा करते हुए दोनों इस कदर तैश में आ गए कि मरने मारने पर उतारू हो गए। फिर गोविंद और सुनीता ने वहां खेल रही दस माह की बच्ची अन्नू को कीटनाशक पिलाया और फिर खुद भी पी लिया। पति-पत्नी की हालत बिगड़ी तो आसपास के लोगों को पता चला। बच्ची समेत तीनों को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शंकरगढ़ ले जाया गया जहां इलाज़ के दौरान, सुनीता और उसकी बेटी अन्नू की मौत हो गई। पति गोविंद की स्थिति नाज़ुक है।

बचीं लेकिन दो बेसहारा हो गई

घटना की जानकारी मिली तो बारा थाने की पुलिस वहां पहुंची। मां-बेटी के शवों को सीलकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया। पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान उनकी दो और बेटियां घर के बाहर खेल रही थीं। वे दोनों बच तो गई लेकिन मां की मौत और पिता की हालत बिगड़ने से वे बेसहारा हो गई हैं। खबर मिली तो महिला के मायके वाले भी आ गए। सभी इस घटना से बेहद दुखी 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

Most Popular

- Advertisment -spot_img
- Advertisment -spot_img