पुलिस वाले को बेकाबू भीड़ ने दौड़ाया,बाइक से घसीटा,पटक-पटक के मारा

पुलिस वाले को बेकाबू भीड़ ने दौड़ाया,बाइक से घसीटा,पटक-पटक के मारा
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। तेलंगाना के खम्मम जिले के सत्तुपल्ले मंडल में चंद्रपालेम गांव के पास रविवार को जमीन को लेकर विवाद हो गया। वहां एक खारे पानी का जमीन का टुकड़ा था, जिसे गांव के कुछ लोग खेती के लिए इस्तेमाल करना चाहते थे। लेकिन वहीं कुछ बाहरी लोग भी उस जमीन पर अपना हक जता रहे थे। इस झगड़े को सुलझाने के लिए पुलिस की टीम पहुंची, पर वहां मौजूद भीड़ ने एक सर्किल इंस्पेक्टर पर ही हमला कर दिया।

जमीन को लेकर झगड़ा
जमीन को लेकर झगड़ा बढ़ता गया और दोनों ग्रुपों में मारपीट होने लगी। इस हालात को संभालने के लिए 10-15 पुलिसवालों और वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अभी ये पता नहीं चला है कि भीड़ ने उसी खास ऑफिसर को ही क्यों निशाना बनाया। एक वीडियो में दिख रहा है कि भीड़ के कुछ लोग सादे कपड़ों में पहने हुए, नए आए एक पुलिस ऑफिसर को उसकी बाइक से खींचकर घसीट रहे हैं और उसे घूंसे मार रहे हैं, जबकि दूसरा पुलिसवाला उन्हें बचाने की कोशिश कर रहा है।

अचानक भीड़ ने कर दिया था अटैक
वीडियो में आगे ये भी दिख रहा है कि वर्दीधारी पुलिसवाले उस सर्किल इंस्पेक्टर को बचाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आदिवासी लोग उन्हें ही पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के एक बड़े अफसर ने (अपना नाम छिपाने की मांग करते हुए) बताया कि वे इस बात की जांच कर रहे हैं कि आखिर सिर्फ उसी सर्किल इंस्पेक्टर को ही क्यों निशाना बनाया गया और क्या ये कोई साजिश थी। गौरतलब है कि नवंबर 2022 में,आदिवासियों ने एक वन अधिकारी चालामााला श्रीनिवास राव पर लाठी-डंडों और चाकुओं से हमला कर उनकी हत्या कर दी थी। उस समय के मुख्यमंत्री केसीआर ने पीड़ित परिवार को ₹50 लाख मुआवजा देने की घोषणा की थी।

इसे भी पढ़े   खून से रंगा वाराणसी-प्रयागराज हाईवे,दो बाइकों की भिड़ंत में तीन कांवरियों की मौत

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *