खूब मस्तीखोर हैं टाइगर श्रॉफ,अक्षय कुमार का यूं बना दिया अप्रैल फूल

खूब मस्तीखोर हैं टाइगर श्रॉफ,अक्षय कुमार का यूं बना दिया अप्रैल फूल
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने को-स्टार्स के साथ प्रैंक करने के लिए अक्षय कुमार फेमस हैं। अक्षय कुमार कभी अपने को-स्टार को प्रसाद बोलकर लस्सन खिला देते हैं तो कभी किसी को-एक्ट्रेस को फोन पर मैरिज प्रपोजल दे देते हैं। लेकिन इस बार अप्रैल फूल के दिन खिलाड़ी कुमार पर उनका ही दांव उलटा पड़ गया है। जी हां।।।अक्षय कुमार को टाइगर श्रॉफ ने अप्रैल फूल बना डाला है। अप्रैल फूल बनने के बाद अक्षय कुमार का फनी रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

टाइगर ने अक्षय का बनाया अप्रैल फूल!
टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शर्टलेस टाइगर एक कोल्डड्रिंक की बोतल को खूब जोर से शेक करते नजर आ रहे हैं। फिर वह बोतल को कुर्सी पर रखकर अन्य लोगों के साथ खेलने लग जाते हैं। तभी दूसरी तरफ से अक्षय कुमार दौड़ते नजर आते हैं। जैसे ही अक्षय ग्राउंड में पैर रखते है, तभी टाइगर कुर्सी की तरफ इशारा करके कोल्ड ड्रिंक देने के लिए कहते हैं। अक्षय पीछे मुड़ते हैं और कोल्ड ड्रिंक की बोतल टाइगर की तरफ बढ़ा देते हैं। लेकिन टाइगर कहते हैं कि खोलकर दीजिए। अक्षय बोतल खोलने लगते हैं और गैस बनी कोल्डड्रिंक सारी छलक कर अक्षय के मुंह पर आ जाती है, जिसके बाद टाइगर समेत ग्राउंड में मौजूद अन्य लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

अक्षय कुमार का रिएक्शन वायरल
अप्रैल फूल बनने के बाद अक्षय कुमार के फेशियल एक्सप्रेशन देखने लायक है। अक्षय फिर बची हुई कोल्ड ड्रिंक को सभी पर डालने के लिए जोर से घूमकर उड़ा देते हैं। टाइगर श्रॉफ ने अक्षय को अप्रैल फूल बनाने के इस वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन भी शेयर किया है। टाइगर ने कैप्शन में लिखा- ‘अप्रैल फूल बड़े मियां।’ बता दें, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ जल्द ही ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक्शन-थ्रिलर से भरपूर फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अक्षय-टाइगर के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

इसे भी पढ़े   Infinix Smart 8 HD की पहली सेल हुई शुरू, ऐसे पा सकते हैं 10% का डिस्काउंट

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *