पापा बनने के बाद पहली बार नजर आए वरुण धवन,बेटी और बीवी से मिलने के बाद…

पापा बनने के बाद पहली बार नजर आए वरुण धवन,बेटी और बीवी से मिलने के बाद…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। वरुण धवन के घर किलकारियां गूंज उठी है। वरुण धवन और नताशा दलाल पैरेंट्स बन गए हैं। दोनों के घर लक्ष्मी आई हैं। जी हां,नताशा ने बेटी को जन्म दिया है। पापा बनने के बाद वरुण धवन स्पॉट भी हुए। चलिए आपको उनकी फोटोज दिखाते हैं।

वरुण धवन की आने वाली फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण को पिछली बार फिल्म ‘बवाल’ में देखा गया था। वह जल्द ही ए. कालीस्वरन की निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी हैं।

वरुण और नताशा बचपन के दोस्त
वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी कर ली। नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

प्रेग्नेंसी का ऐलान
मालूम हो, इसी साल फरवरी में,वरुण ने पत्नी नताशा के प्रेग्नेंट होने की घोषणा की थी। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नताशा के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनका पालतू डॉग जॉय सोफे पर बैठा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम प्रेग्नेंट हैं…आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।”

हॉस्पिटल पहुंचे वरुण धवन
नताशा ने 3 जून को मुंबई के खार के पी.डी. हिंदुजा हॉस्पिटल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। बेटी के जन्म के दौरान धवन फैमिली हॉस्पिटल में ही मौजूद थीं। पोती से मिलने के बाद वरुण के पिता व फिल्म निर्माता डेविड धवन ने फोटोग्राफरों से बातचीत के दौरान बेटी के होने की पुष्टि की।

इसे भी पढ़े   शाहबाज के आने से सुधरेंगे भारत-पाकिस्तान के रिश्ते? क्या कहते हैं एक्सपर्ट

नताशा दलाल ने बेबी गर्ल को जन्म दिया
एक्टर की पत्नी नताशा दलाल ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। घर में बच्ची की किलकारी गूंजने से खुशियों का माहौल है। वरुण ने मंगलवार सुबह पत्नी नताशा दलाल के साथ अपने पहले बच्चे के वेलकम की घोषणा करते हुए कहा कि हमारी बेटी आई है।

पापा बन गए वरुण धवन
बॉलीवुड स्टार वरुण धवन पापा बन गए हैं। पिता बनने के बाद एक्टर की पहली झलक सामने आई हैं। वह हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट हुए। वह पत्नी नताशा दलाल और बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचें। यहां उन्होंने सभी पपाराजी को शुक्रिया कहा। इस बीच पापा बनने के बाद पहली बार वरुण धवन दिखाई दिए।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *