बेहद गंदा काम! मुर्दाघर में SEX…महिला की डेड बॉडी से मिले सबूत,पकड़ा गया आरोपी

बेहद गंदा काम! मुर्दाघर में SEX…महिला की डेड बॉडी से मिले सबूत,पकड़ा गया आरोपी
ख़बर को शेयर करे

अमेरिका। में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अस्पताल के मुर्दाघर के सिक्योरिटी गार्ड ने जो अपराध किया है,उसने लोगों के गुस्से को भड़का दिया है। एरिजोना स्थित एक अस्पताल के सुरक्षा गार्ड को पिछले महीने मुर्दाघर के अंदर 79 वर्षीय महिला के शव के साथ कथित तौर पर यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। न्यूयॉर्क पोस्ट में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक,यह घटना फीनिक्स में बैनर यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर मुर्दाघर के अंदर हुई। जहां 46 साल का रान्डेल बर्ड बतौर सुरक्षा गार्ड तैनाथ था।

पुलिस का बयान
इस 79 वर्षीय महिला का शव 22 अक्टूबर को मुर्दाघर में पहुंचा था। रान्डेल बर्ड शवों को मुर्दाघर में ले जाने और उन्हें फ्रीजर में रखवाने के काम में प्रभारी था। नवंबर महीने के आखिरी हफ्ते में पुलिस की जांच पूरा होने से पहले इस गार्ड पर कई अन्य आरोप भी लगे हैं। अदालत में पेश पुलिस की चार्जशीट में कहा गया है कि दो गवाहों ने 22 अक्टूबर को आरोपी को बदहवासी की हालत में देखा। उसकी बेल्ट और पैंट अस्तव्यस्त थी। उसकी वर्दी गंदी दिख रही थी। उसके शरीर से पसीना बह रहा था और वो घबराया हुआ था।

आरोपी के सहकर्मियों ने अपने बयान में ये भी कहा,’बुजुर्ग महिला के बॉडी बैग की ज़िप खुली हुई थी और वो लाश के बेहद करीब था। जैसे ही गवाह मुर्दाघर में गए,बर्ड ने फौरन पीड़िता के शरीर को ढंकने की कोशिश की। उसने दावा किया कि ये एक मेडिकल इमरजेंसी थी जिसमें वह बेहोश हो गया और फर्श पर गिरते ही उसने पीड़िता के शरीर को पकड़ लिया। इस दौरान बॉडी बैग फट गया और ज़िपर टूट गया।’

इसे भी पढ़े   शहबाज शरीफ को PM की कुर्सी के साथ मिला कंगाल पाकिस्‍तान,₹103।38 लाख करोड़ का कर्ज...

उसकी इस कहानी पर किसी को भरोसा नहीं हुआ। इसलिए कंप्लेन की गई। घटनाक्रम के 3 दिन बाद पुलिस ने आरोपी से एक बार फिर पूछताछ की तो वह अपने पहले के बयान पर कायम रहा। हालांकि उसने ये भी कहा कि उसे याद नहीं है कि उस वक्त हुआ क्या था? उधर जांच में महिला के शरीर पर चोटें पाई गईं। कुछ सबूत मिलने पर सुरक्षा गार्ड को मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी के खिलाफ पांच अपराधिक मामलों में केस दर्ज करने के बाद चार्जशीट पेश की गई।

नौकरी से बर्खास्त
मामले का पता चलते ही अस्पताल प्रबंधन ने आरोपी गार्ड को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। अस्पताल के अधिकारियों ने एक बयान में कहा,’हम बैनर-यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर फीनिक्स में तैनात रहे एक व्यक्ति की कथित हरकतों से दुखी और स्तब्ध हैं। हम उच्च मानकों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जिसके लिए हमारी टीम के प्रत्येक सदस्य को जीवन के हर चरण में सभी के साथ करुणा,सम्मान और सम्मान के साथ व्यवहार करने की आवश्यकता होती है। ऐसी घटनाएं दोबारा कभी न हो इसके लिए भी इंतजाम करेंगे।’


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *