अवैध प्रेम प्रसंग में हुई थी विशाल की हत्या,बहन से प्यार करता था हत्यारा

अवैध प्रेम प्रसंग में हुई थी विशाल की हत्या,बहन से प्यार करता था हत्यारा
ख़बर को शेयर करे

गाजीपुर। भुड़कुड़ा थाना क्षेत्रान्तर्गत ग्राम श्रीरामपुर (रामबन) में मृतक विशाल यादव उर्फ बागी पुत्र पारस नाथ सिंह यादव की हुई हत्या का अनावरण करते हुए पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए उनकी निशादेही पर आलाकत्ल व मृतक का मोबाइल बरामद कर लिया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने इसकी जानकारी मीडिया को दी।

उल्लेखनीय है कि गत चार मई को थाना भुड़कुड़ा क्षेत्रान्तर्गत ग्राम श्रीरामपुर (रामबन) में राम अखाड़ा के पास स्थित कुएँ में मृतक विशाल यादव उर्फ बागी पुत्र पारस नाथ सिंह यादव निवासी ग्राम श्रीरामपुर (रामबन) थाना भुड़कुड़ा जनपद गाजीपुर की हत्या कर शव फेंकने के प्रकरण में थाना भुड़कुड़ा पर मुकदमा पंजीकृत हुआ था। मौका-ए-वारदात पर पुलिस कप्तान ने हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया था।

हत्यारों की सुरागरसी में लगी स्वाट/ सर्विलांस टीम व थाना भुड़कुड़ा पुलिस टीम द्वारा लगातार किये जा रहे प्रयास के फलस्वरुप छह मई सोमवार को हत्या से संबंधित अभियुक्त नन्दन उर्फ छोटू यादव पुत्र रामप्यारे यादव, विवेक यादव उर्फ बिजली पुत्र राजदेव यादव तथा अमित उर्फ विशाल यादव पुत्र अशोक यादव निवासीगण ग्राम श्रीरामपुर (रामबन) थाना भुड़कुड़ा जनपद गाजीपुर को चौजा पुल से समय करीब साढ़े तीन बजे गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में गिरफ्तारशुदा अभियुक्त नन्दन उर्फ छोटू यादव ने बताया कि मैं, मृतक विशाल यादव उर्फ बागी की बहन से प्यार करता था। इसकी जानकारी मृतक व उसके परिजन को हुई तो विशाल ने मुझे मारा-पीटकर अपमानित किया था। इसके अतिरिक्त अमित उर्फ विशाल भी मृतक की बहन को चाहने लगा था । जिसकी जानकारी होने पर मृतक ने मुझे व अमित दोनों को मारपीट कर थूक चटवाया था। इसका बदला लेने के लिए हम दोनों ने विवेक यादव उर्फ बिजली के साथ मिलकर मृतक विशाल की हत्या के प्रयास में थे। उस रात गाँव में बाटी-चोखा का कार्यक्रम था, जिसमें हम-तीनों भी मृतक के साथ उपस्थित थे। कार्यक्रम के बाद मृतक को विश्वास में लेकर उसे अलग ले गये और मोटर-साइकिल के साकर व डण्डे से उसके सिर पर प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। उसके शव को छिपाने के लिए कुँए में फेंककर वहाँ से चले गये थे। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध विधि कार्यवाही करते हुए पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया जांच होने जेल भेज दिया गया।

इसे भी पढ़े   दुनिया की 155 नदियों के जल से होगा रामलला का जलाभिषेक,पाकिस्तान भी शामिल

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *