डेब्यू फिल्म में थीं अजय देवगन की हीरोइन,अब एक्टर की मां का रोल निभाने को तैयार है ये एक्ट्रेस

डेब्यू फिल्म में थीं अजय देवगन की हीरोइन,अब एक्टर की मां का रोल निभाने को तैयार है ये एक्ट्रेस
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। एक्ट्रेस मधु ने कुछ साल पहले दिए एक इंटव्यू में कहा था कि वह अजय देवगन की मां का किरदार नहीं निभाएंगी, लेकिन अब वह एक्टर की मां के रोल को निभाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि मधु ने अजय देवगन के साथ ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह दोनों ही एक्टर्स की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी।

मां का रोल करने को तैयार एक्ट्रेस
एक्ट्रेस मधु शाह ने अजय देवगन के साथ ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कुछ साल पहले उन्होंने बयान दिया था कि वह अजय देवगन की मां का किरदार नहीं निभाना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें कभी अजय देवगन की मां का किरदार निभाने को दिया गया तो वह मना कर देंगी, क्योंकि वह भी उन्हीं की उम्र की हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में अपने उस बयान पर खुलकर बात की है और स्वीकार किया है कि अब वह अजय देवगन की मां का रोल निभाने के लिए तैयार हैं।

‘मैं एक अभिनेता के रूप में विकसित हुई हूं’
मधु ने जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में कहा कि एक अभिनेत्री के रूप में वह परिपक्व हुई हैं और इस तरह की भूमिका को वह एक चुनौती के रूप में लेंगी। मधु ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा, ”उस बयान को गलत कॉन्टेक्स में लिया गया। मैंने कहा कि अगर काल्पनिक रूप से।।। मैं अब खुद को सही कर रही हूं, क्योंकि मैं एक अभिनेता के रूप में विकसित हुई हूं।”

इसे भी पढ़े   वाराणसी में चोरों ने लाखों के आभूषण चोरी कर भागे

‘2-3 सालों में मुझे अहसास हुआ’
मधु ने आगे कहा, ”वह बयान मैंने 2-3 साल पहले दिया था, किसी और कॉन्टेक्स में। 2-3 सालों में मुझे अहसास हुआ कि मैंने कई अलग-अलग तरह के रोल निभाए हैं। मैंने सामंथा रुथ प्रभु के साथ ‘शाकुंतलम’ में एक अप्सरा का किरदार निभाया। तो जब मैं एक एक्टर के तौर पर कोई रोल निभाती हूं तो दरअसल मैं आज एक एक्टर होने की आजादी का आनंद ले रही हूं।”

‘बहुत सारे बेहतरीन अवसर आ रहे हैं’
मधु ने आगे कहा, ”90 के दशक में हम एक खांचे में थे। हम रोमांस करते थे, गाने गाते थे, डांस करते थे, लेकिन अब ओटीटी के साथ कहानी है, कॉन्टेंट है। मुझे लगता है पुरानी परंपरा टूट गई है। हर अभिनेता के लिए बहुत सारे बेहतरीन अवसर आ रहे हैं।”

‘एक्टर के रूप में एक चुनौती के रूप में लूंगी’
मधु ने कहा, ”इसलिए, आज मैं एक एक्टर के रूप में सोच रही हूं कि अगर मुझे कोई ऐसी भूमिका मिलती है, जहां वे कहते हैं कि आपको अजय देवगन से बड़ा दिखना है, और उनकी मां की भूमिका निभानी है, तो मैं इसे एक एक्टर के रूप में एक चुनौती के रूप में लूंगी। अगर मुझे कोई ऐसी भूमिका मिलती है, जिसमें मुझे किसी पुराने लीड एक्टर की मां की भूमिका निभानी है, तो मैं इसे एक चुनौती के रूप में देखूंगी, न कि किसी लैंगिक भेदभाव, विवाद या उस तरह की बातचीत के रूप मे।”

‘फूल और कांटे’ में किया था डेब्यू
बता दें कि मधु ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 1991 में अजय देवगन के अपोजिट फिल्म ‘फूल और कांटे’ में किया था। यह फिल्म अजय देवगन की भी डेब्यू फिल्म थी। मधु ने बॉलीवुड से पहले तमिल फिल्म के साथ अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया था। मधु ने बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में भी खूब काम किया है। इसके अलावा मधु ने छोटे पर्दे पर भी अपनी पहचान बनाई है।

इसे भी पढ़े   अखिलेश, ओवैसी के खिलाफ दाखिल प्रार्थना पत्र निरस्त, भड़काऊ बयानबाजी का लगा था आरोप

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *