कांग्रेस को लेकर मतदाता उत्साहित, 2024 में भाजपा की छुट्टी तय:अजय राय

कांग्रेस को लेकर मतदाता उत्साहित, 2024 में भाजपा की छुट्टी तय:अजय राय
ख़बर को शेयर करे

•प्रदेश भर में कांग्रेस को लेकर जोश

•राहुल गांधी ही जनता के असली हितैषी

•भाजपा की पोल खुली, जनता सत्ता से उखाड़ फेंकेगी

•सरकार सिर्फ पूंजीपतियों के लिए कर रही काम

वाराणसी(जनवार्ता)। कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा है कि प्रदेश में पूरे संगठन को मजबूत बनाया जाएगा। गांव गांव से युवा कांग्रेस में शामिल होने को लेकर मां बन चुके हैं। कांग्रेस को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है और इस उत्साह को मैं और मेरी पूरी टीम वोट में बदलने का काम करेगी। मेरे अध्यक्ष बनने के पूरे प्रदेश भर में लोगों में जोश है। युवाओं का जोश काम करेगा और प्रदेश से भाजपा की छुट्टी होगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर मतदाता उत्साहित है। अब सबको पता चल गया है कि राहुल ही जनता से जुड़ने वाले असली नेता हैं। भाजपा की पोल खुल चुकी है तथा 2024 में जनता बुरी तरह से भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकेगी।

कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों में भय फैलाकर और उन्हें आपस में बांटकर वोट लेती रही है। अब उसका पर्दाफाश हो गया है।न हीं युवाओं के पास नौकरी है और न ही देश का कोई भविष्य नजर आ रहा है। सिर्फ पूंजी पतियों के लिए सरकार कम कर रही है। और देश का धन लुटवा रही है। अजय राय लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद सोमवार को वाराणसी में जनवार्ता के कार्यालय में संपादक डा राज कुमार सिंह से औपचारिक मुलाकात करने पहुंचे थे। यह बातें उन्होंने बातचीत में कहीं। उनके साथ महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,ओम प्रकाश ओझा ,प्रदेश प्रवक्ता शैलेंद्र सिंह भी उपस्थित थे।

इसे भी पढ़े   यूपी- बिहार सीमा पर ओवरलोड वाहनों के खिलाफ पुलिस ने चलाई अभियान,1 करोड़ का जुर्माना

सोमवार को जनवार्ता कार्यालय में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय राय संपादक डॉ राजकुमार सिंह से औपचारिक मुलाकात करने पहुंचे। उनके साथ महानगर अध्यक्ष श्री राघवेंद्र चौबे, वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री ओम प्रकाश ओझा, प्रदेश प्रवक्ता श्री शैलेंद्र सिंह भी थे।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *