Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर क्यों निराश हैं अरुण गोविल? टीवी के ‘राम’ ने बताई वजह

Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने पर क्यों निराश हैं अरुण गोविल? टीवी के ‘राम’ ने बताई वजह
ख़बर को शेयर करे

अयोध्या। सोमवार,22 जनवरी की तारीख और दिन सदियों के लिए एक यादगार बन चुका है। इस दिलन उत्तर प्रदेश के अयोध्या धाम के भव्य राम मंदिर में बाल स्वरूप ‘रामलला’ की प्राण प्रतिष्ठा की गई। इस खास ऐतिहासिक पल के हजारों की संख्या में लोग,साधु-संत और कई बड़ी हस्तियां साक्षी बनें। इस खास दिन की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है।

इसी मौके पर साल 1987 में दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाली रामानंद सागर की ‘रामायण’ में नजर आने वाले स्टार्स अरुण गोविल,दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी भी पहुंचे,जिनकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसी बीच अरुण गोविल ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाने को लेकर अपनी निराशा जाहिर की है,जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया है।

रामलला के दर्शन नहीं कर पाए टीवी के ‘राम’
हाल ही एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने राम मंदिर पर उनकी प्रतिक्रिया के बारे में पूछा, जिसको लेकर उन्होंने काफी हैरान करने वाली बात बताई। उन्होंने बताया,’सपना तो भैया पूरा हो गया,लेकिन मुझे दर्शन नहीं हुए। मुझे दर्शन करने का सौभाग्य नहीं मिला। मैं कुछ नहीं कह सकता इस समय’। वहीं, उनकी इस बात ने उनके फैंस का भी दिल तोड़ दिया है,क्योंकि अरुण गोविल पिछले कई दिनों से अयोध्या में इन खास पलों के लिए ठहरे हुए थे। बावजूद इसके वो प्रभु राम के दर्शन नहीं कर पाए इसका उनको और उनके फैंस को बहुत खेद है।

इसे भी पढ़े   भारत आईटी नियमों में किया गया संशोधन,क्या है शिकायत अपील समिति?

‘भगवान राम’ के किरदार से जाने जाते हैं एक्टर
वहीं,इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक,अरुण गोविल ने बताया था कि ‘रामायण’ के बाद उन्हें एक एक्टर के तौर पर दूसरे किरदार मिलना काफी मुश्किल हो गया था।अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा था,’रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के चलते उन्हें फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं हासिल करने में चुनौतीपूर्ण समय लगा’. ‘रामायण’ के अलावा भी उन्होंने ‘लव कुश’,’विश्वामित्र’ और ‘जय वीर हनुमान’ जैसी फिल्मों में पौराणिक किरदार ही मिले। हालांकि, इसके अलावा भी वे कई फिल्मों में नजर आए।


ख़बर को शेयर करे

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *