महिला के व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश,वीडियो भेजकर बोला-मुझसे शादी करोगी

महिला के व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश,वीडियो भेजकर बोला-मुझसे शादी करोगी
ख़बर को शेयर करे

गोरखपुर। गोरखपुर जिले में महिला के व्हाट्सएप पर अश्लील संदेश व वीडियो भेजकर युवक ने पहले परेशान किया। हद तब हो गई, जब शादीशुदा हरकतें बढ़ती देख महिला के पति ने चिलुआताल थाने में केस दर्ज कराया। पुलिस ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान पीपीगंज के भुईधरपुर निवासी मनीष साहनी व बढ़या चौक निवासी अरविंद यादव के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला और उनके पति नासा म्यूजियम अलायंस की सदस्य हैं। महिला के पति ने मामले में 29 जुलाई 2023 को अज्ञात युवकों पर उनके मोबाइल नंबर के आधार पर केस दर्ज करवाया था।

उन्होंने पुलिस को बताया था कि वह और उनके पति टेकोलॉजी नामक संस्था चलाते हैं,जो स्पेस रिसर्च कंपनी नासा म्यूजियम अलायंस व अंतरराष्ट्रीय तारामंडल सोसाइटी की सदस्य है। साथ ही इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन से पंजीकृत है।

बताया कि उनकी पत्नी के व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज आ रहे हैं। इसकी शिकायत 1090 पर की गई,लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी थी। शुक्रवार को पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर दो मोबाइल बरामद किया है।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   मस्जिदों पर अंधाधुंध 'बुलडोजर' और मुसलमानों पर 'जुल्म',आखिर क्या चाहती है चीन की कम्युनिस्ट सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *