‘आपने पुलवामा देखा था न’,ओडिशा रेल एक्सीडेंट का जिक्र करते हुए बोलीं ममता बनर्जी

‘आपने पुलवामा देखा था न’,ओडिशा रेल एक्सीडेंट का जिक्र करते हुए बोलीं ममता बनर्जी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को ओडिशा रेल हादसे पर कहा कि इतना बड़ा रेल हादसा हुआ,इसे दबाया न जाए। क्यों यह रेल हादसा हुआ? आपने पुलवामा देखा था न,क्या कहा था वहां के राज्यपाल ने, इसलिए सच सामने आना चाहिए। रेल हादसे की जांच न करके सीबीआई की टीम 14-15 नगर निगम में घुस गई है,नगर उन्नय विभाग में घुस गई है। यह सब करके आप सच दबा नहीं सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना को छुपाने की कोशिश हो रही है। सीबीआई क्या करेगी? क्रिमनल केस हो तो सीबीआई काम करती है. मैं रेल मंत्री थी तो 15 लाख रुपये देते थे, पैसे दया में नहीं दे रहे। जो इस हादसे के लिए जिम्मेदार हैं उन्हें सजा मिले। सीबीआई कहां-कहां घुस रही है, बस टॉयलेट में घुसना बाकी है। एक्सीडेंट का सच छिपाने के लिए आज नगर निगमों पर छापे मारे।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को रेल हादसे में मृत 86 लोगों के परिवार के सदस्यों को पांच-पांच लाख रुपये राहत राशि बांटी और होमगार्ड की नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा है। ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य के 40-50 लोग अब भी मिसिंग हैं।

बालासोर ट्रेन हादसे पर दक्षिण पूर्व रेलवे के सीपीआरओ आदित्य कुमार चौधरी ने बुधवार को कहा कि दोनों (सीबीआई और रेलवे सुरक्षा आयोग) टीमें अलग-अलग स्थानों पर काम कर रही हैं और मामले की जांच कर रही हैं।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   ज्ञानवापी मस्जिद में पूजा के मामले में सुनवाई टली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *