कूलर में पानी डालते समय युवक की मौत

कूलर में पानी डालते समय युवक की मौत
ख़बर को शेयर करे

जौनपुर। मुंगरा बादशाहपुर कस्बे के मोहल्ले कटरा में कूलर में पानी भरते समय दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक की शादी एक माह पूर्व ही हुई थी। युवक की अचानक हुई मौत से घर में कोहराम मच गया। परिजन बिलख बिलख कर रोने लगे। इस बीच सैकड़ों की भीड़ मौके पर जुट गई।

कूलर में पानी भरते समय हुआ हादसा कस्बे के मुहल्ला कटरा निवासी गोविंद उमरवैश्य (30) पुत्र बंशीलाल उमरवैश्य सुबह साढ़े 10 बजे कूलर में पानी भर रहे थे। पानी भरते वक्त वह करंट की चपेट में आ गये। अचानक तेज चीखने की आवाज सुनकर परिजन कमरे में गये और कूलर का प्लग निकाला लेकिन तब तक गोविंद की मौत हो चुकी थी। परिवार के लोगों ने उसे डॉक्टरों को दिखाया। जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया।
एक माह पूर्व हुई थी । तब तक पत्नी वी विधवा हो गई। अचानक जवान युवक की हुई मौत से घर में कोहराम मच गया। परिजन बिलख बिलख कर रोने लगे

रास्ते के विवाद को लेकर जानलेवा हमला
जौनपुर। सरपतहा थाना क्षेत्र के साकीजहां पीरपट्टी में रास्ते के विवाद को लेकर मनबढ ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। प्रमोद पुत्र सुभाष 25 वर्ष शनिवार की सुबह अपने ही घर के बगल में और अपनी ही जमीन पर एक छोटा सा पोल गाड़ रहा था कि उसी दौरान तीन से चार की संख्या में लोगों से कहासुनी होने लगी जिससे विवाद बढ़ गया। बगल के पट्टीदार ने सुभाष पर टैगारी से हमला कर दिया। जिसे सीएससी लेजाया गया जहां हालत नाजुक देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना पुलिस को दे दी गई है।

इसे भी पढ़े   कोल्ड वेव को रहें तैयार,यहाँ ऑरेंज अलर्ट,वाराणसी में भी येलो अलर्ट

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *