आकांक्षा दुबे के बाद अब फंदे से लटकी मिली 25 साल की मॉडल की लाश,बयां किया दर्द

आकांक्षा दुबे के बाद अब फंदे से लटकी मिली 25 साल की मॉडल की लाश,बयां किया दर्द
ख़बर को शेयर करे

मुरादाबाद। भोजपुरी एक्‍ट्रेस आकांक्षा दुबे की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत के बाद अब यूपी के मुरादाबाद में एक फैशन डिजाइनर का की लाश उसी के बेडरूम से मिली है। इलाके के रामगंगा विहार कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की फैशन डिजाइनर मुस्कान नारंग का शव फंदे के सहारे पंखे से लटकता मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। मुस्‍कान नारंग फैशन डिजाइनर के साथ-साथ मॉडलिंग भी करती थी। वो होली पर मुंबई से अपने घर मुरादाबाद आई थी और तब से वापस नहीं गई थी। प्रथम दृष्‍टया पुलिस इसे खुदकुशी का मामला मान कर चल रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही तस्‍वीर साफ हो सकेगी।

मुस्कान के पिता चंद्र प्रकाश नारंग ने कहा,’जब से वो मुंबई से घर वापस आई थी,तब से किसी बात को लेकर परेशान नजर आती थी। गुरुवार की रात को हम सबने साथ मिलकर खाना खाया,इसके बाद वो कमरे में सोने चली गई थी। शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक मुस्कान के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब परिवार के लोग काफी देर तक कमरे के बाहर से मुस्कान को आवाज लगाते रहे,जब कोई जवाब नही मिला तो परिजनों ने बुरी आशंका के चलते जब खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो मुस्कान का शव पंखे से लटकता हुआ नजर आया।’ घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुस्कान के शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मुस्कान नारंग ने सुसाइड से कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने सेल्फ कॉन्फिडेंस की कमी होने के ताने देने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़े   पीएम मोदी क्यों कर रहे हैं उद्घाटन? सुप्रीम कोर्ट पहुंचा नए संसद भवन का मामला

भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी मुस्‍कान नारंग
मुस्कान नारंग के परिवार में तीन बहनें,एक भाई और माता-पिता हैं। इनमें मुस्कान सबसे बड़ी थी। मुस्कान के पिता डिस्पोजिबल क्रॉकरी के कारोबारी हैं। मुस्कान की मौत के बाद परिवार सदमे में है। कुछ भी बोलने की हालत में नहीं है। मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने कहा कि सिविल लाइन क्षेत्र में एक युवती ने सुसाइड कर लिया था।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। परिजनों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया मुंबई में काम करती थी। वह यहां वापस आ गई थी। किन्ही कारणों से परेशान थी, लेकिन इस बारे में बात नहीं बताई। उन्‍होंने बताया कि फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है, जो भी तथ्‍य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

होटल रूम में संदिग्‍ध परिस्थितियों में मृत मिली थी एक्‍ट्रेस आकांक्षा
यूपी के भदोही जिले के चौरी बाजार क्षेत्र के बरदहा गांव की रहने वाली आकांक्षा दुबे बीते 26 मार्च की सुबह वाराणसी के एक होटल के कमरे में मृत पड़ी मिली थीं। उनका शव होटल के कमरा नंबर 105 में पंखे से लटका मिला। आकांक्षा के सुसाइड की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है।आकांक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में समर सिंह और संजय सिंह जिला जेल में बंद हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *