‘मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री फिल्म…’द केरल स्टोरी को लेकर ओवैसी का मोदी पर हमला

‘मणिपुर जल रहा है और प्रधानमंत्री फिल्म…’द केरल स्टोरी को लेकर ओवैसी का मोदी पर हमला
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार अंतिम दौर में चल रहा है और बजरंग दल,बजरंग बली और हालिया रिलीज फिल्म द केरल स्टोरी जैसे मुद्दे छाये हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दक्षिणी राज्य के प्रचार में जोर शोर से लगे हुए हैं। ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर कई मुद्दों को लेकर हमला किया है।

ओवैसी ने कहा कि एक तरफ जम्मू-कश्मीर में आतंकी जवानों को मार रहे हैं,मणिपुर हिंसा की आग में जल रहा है और हमारे देश के प्रधानमंत्री कर्नाटक के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा,“हम प्रधानमंत्री से ये निवेदन करना चाह रहे हैं कि कर्नाटक का चुनाव जरूर है लेकिन पाकिस्तान के आतंकवादी आकर हमारे पांच सिपाहियों की जान ले लेते हैं, मणिपुर जल रहा है। लोग अपने घरों को छोड़कर भाग रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री उस गंदी पिक्चर (द केरल स्टोरी) का प्रचार वहां चुनाव में कर रहे हैं।”

‘द केरल स्टोरी झूठी फिल्म’
एआईएमआईएम चीफ ने आगे कहा,“वो एक झूठी फिल्म है। हमारा बुर्का दिखाकर सिर्फ पैसा कमाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री नफरत फैला रहे हैं। पीएम सिर्फ चुनाव जीतने के लिए इतना नीचे गिर गए हैं। वो हमें कौन सी सजा देना चाह रहे हैं।”उन्होंने कहा कि सिर्फ भाषण मत दीजिए और पाकिस्तान को रोको कि वो आकर हमारे सैनिकों को न मार पाए। असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा, “प्रधानमंत्री राष्ट्रवाद पर सिर्फ चुनावी भाषण देते हैं लेकिन हमारे सैनिक जब मरते हैं तो चुप रहते हैं।”

इसे भी पढ़े   'तकरार' के बीच दिल्ली के LG और CM की हुई वीकली बैठक

ओवैसी का ये हमला क्यों?
दरअसल,पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेल्लारी में चुनाव प्रचार करते हुए कहा था,“आतंकी साजिश पर बनी फिल्म केरल स्टोरी… कहते हैं कि ये सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर है। इस फिल्म में केरल जैसे उस राज्य में चल रही आतंकी साजिशों को खुलासा किया है जहां पर लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली हैं।”कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है और इसका चुनाव प्रचार 8 मई को थम जाएगा। राज्य की 224 सीटों के नतीजे 13 मई को आएंगे।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *