शादी समारोह में जा रहे लोगों से भरी बस नहर में गिरी,7 की मौत,कई घायल

शादी समारोह में जा रहे लोगों से भरी बस नहर में गिरी,7 की मौत,कई घायल
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां प्रकाशम जिले में एक बस सागर नहर में गिर गई। इस हादसे में बस 7 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है। बस में सवार सभी यात्री शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

प्रकाशम जिले में हुए भीषण सड़क हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि बस पोडिली से काकीनाडा जा रही है। बस में सवार सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि 7 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, बस सवार कई लोग घायल बताए जा रहे हैं जिनमें कुछ की हालत गंभीर है। घटनास्थल पर बचाव अभियान जारी है। बस को नहर से निकाला जा रहा है।

बस ड्राइवर ने खोया नियंत्रण
प्रकाशम जिले के SP मलिका गर्ग घटना के संबंध में बताया कि बस एक शादी के रिसेप्शन के लिए पोडिली से काकीनाडा की ओर जा रही थी। रास्ते में कंक्रीट की दीवार से टकराने के बाद बस ड्राइवर ने नियंत्रण खो बैठा और बस सागर नहर में जा गिरी। प्रांरभिक जानकारी के मुताबिक 7 लोगों की मौत हुई है जबकि कई यात्री घायल हैं। बसे में 30 से 40 यात्री सवार थे।

किराए पर ली थी बस
घटना की जानकारी मिलते है कई आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि बस आंध्र प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (APSRTC) की थी। शादी समारोह में जाने के लिए लोगों ने बस को किराए पर बुक की थी। घायल लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़े   लखनऊ में युवती से रेप के मामले में चौकी इंचार्ज निलंबित

घटना पर CM ने जताया दुख
वहीं, घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी दुख जताया है। CM कार्यालय की और से जारी एक आधिकारिक बयान में घायलों को बेहतर चिकित्सा देखभाल सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया है।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *