डेनिम जींस के साथ इतना ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर निकलीं उर्फी,एक मिनट के लिए तो आपकी आंखें खा जाएंगी धोखा!

डेनिम जींस के साथ इतना ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर निकलीं उर्फी,एक मिनट के लिए तो आपकी आंखें खा जाएंगी धोखा!
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। अपने अतरंगी फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी एक बार फिर हाजिर हैं कुछ नया लेकर। इस बार उर्फी ने डिनम जींस के साथ जो टॉप पहना है उसके साथ एक्सपेरिमेंट किया है।

फैशन क्वीन उर्फी जावेद को हाल ही में मुंबई के अंधेरी में स्पॉट किया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने डेनिम लूज़ जींस पहनी हुई थी जिसके साथ स्किन कलर का टॉप पहना हुआ था।

फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का टॉप नेट का है और उनकी स्किन कलर से इतना मैच कर रहा है कि एक सेकेंड के लिए आपकी आंखें धोखा खा जाएंगी।

इस ट्रांसपेरेंट टॉप पर आगे कुछ डिज़ाइन बना हुआ जिससे उर्फी की बॉडी कवर हो रही है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों में बोनी टेल बना रखी है।

मेकअप की बात करतें तो एक्ट्रेस ने मेकअप एकदम मिनिमल रखा है और ना ही ज्यादा ज्वैलिरी पहनी है। एक्ट्रेस का ये लुक काफी कूल लग रहा है।

उर्फी जावेद अब सोशल मीडिया पर एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। चाहें ट्रोलिंग की वजह से हो या उनके बेबाक बयानों की वजह से,लेकिन उर्फी की चर्चा अब लगभग रोज़ होती है।

उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि अब एक्ट्रेस बड़ी-बड़ी मैगजीन के लिए फोटोशूट करती हैं और बड़े-बड़े डिज़ाइनर इनके लिए कपड़े डिज़ाइन करते हैं।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   पाक नागरिक की मौत के बाद मुख्तार ने हथियाई थी करोड़ों की जमीन,खड़ा कर लिया अरबों का कारोबार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *