असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पद पर निकली भर्ती,ऐसे होगा चयन

असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पद पर निकली भर्ती,ऐसे होगा चयन
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए बढ़िया खबर है। संघ लोक सेवा आयोग की ओर से एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसके अनुसार आयोग असिस्टेंट प्रोफ़ेसर सहित कई पद पर भर्तियां करेगा। इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन प्रोसेस आज से शुरू हो रही है। आवेदन करने के इच्छुक और पात्र अभ्यर्थी इस भर्ती अभियान के लिए आधिकारिक साइट पर जाकर आवेदन कर सकेंगे। भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 13 नवंबर तय की गई है।

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के जरिए कुल 25 पद भरे जाएंगे। इनमें असिस्टेंट डायरेक्टर के 2 पद, असिस्टेंट प्रोफ़ेसर के 12 पद, असिस्टेंट आर्किटेक का 1 पद और ड्रिलर इन चार्ज के 6 पद भरे जाएंगे। वहीं, ये अभियान इंजीनियर एन्ड शिप सर्वेयर कम डिप्टी डायरेक्टर जनरल के 3 पद व शिप सर्वेयर कम डिप्टी डायरेक्टर जनरल का 1 पद भी भरेगा। उम्मीदवार योग्यता से जुड़ी जानकारी पाने के लिए आधिकारिक अधिसूचना चेक कर सकते हैं।

ऐसे होगा चयन
इन पद पर उम्मीदवारों का चयन टेस्ट और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सिलेक्शन टेस्ट क्लियर करने वाले उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू में बैठने का मौका मिलेगा।

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती अभियान के लिए अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. इस भर्ती अभियान के लिए सामान्य, ओबीसी व आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को 25 रुपये का शुल्क देना होगा। उम्मीदवार आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड/डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड का उपयोग कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं।

इसे भी पढ़े   'फोन दे दो,फोन दे दो…'प्रेमिका चिल्लाती रही और प्रेमी बेल्ट से पीटता रहा;हुआ गिरफ्तार

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *