बंदूक की नोक पर जूते चटवाए,पैरों से कुचला;4 लोगों ने किया यौन उत्पीड़न,दिल्ली में शर्मसार…

बंदूक की नोक पर जूते चटवाए,पैरों से कुचला;4 लोगों ने किया यौन उत्पीड़न,दिल्ली में शर्मसार…
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली । दिल्ली में एक नाबालिग से बंदूक की नोक पर जूते चटवाने और यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न करने और जूते चटवाने का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनका पहले भी अपराधिक रिकॉर्ड रहा है। आरोपियों के खिलाफ हत्या और लूट के कई केस दर्ज हैं।

सामने आया मामला
वीडियो वायरल होने क बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान की। वायरल वीडियो में दिख रहे आरोपियों की पहचान हरीश भाटिया, पंकज उर्फ माया,अभिषेक उर्फ अमन, और आर्यन के रूप में हुई है। चारों आरोपी जहांगीरपुरी के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों को वृंदावन से गिरफ्तार किया है।

बंदूक की नोंक पर जूते चटवाए
उत्तर-पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक ग्रुप ने अपनी ताकत दिखाने के लिए 17 साल के एक लड़के को अपने जूते चाटने के लिए मजबूर किया। उसके साथ यौन उत्पीड़न भी किया। इसके बाद इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान हरीश भाटिया (38),पंकज उर्फ ​​माया (37),अभिषेक उर्फ ​​अमन (25) और आर्यन उर्फ ​​मन्नू (22) के रूप में हुई है।

4 सितंबर की है यह घटना
पुलिस के अनुसार चार सितंबर को जहांगीरपुरी में आरोपियों ने पीड़ित को घसीटा,उसे पैरों से कुचला और हथियार का भय दिखाकर उसे जूते चाटने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पीड़ित को अपमानित करने के लिए उसका यौन उत्पीड़न कर मोबाइल फोन से वीडियो बनाया और अपनी ताकत दिखाने के लिए उस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

इसे भी पढ़े   चीन के पूर्व राष्ट्रपति जियांग जेमिन का हुआ निधन

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *