मुंबई के कुर्ला में बिल्डिंग में लगी भीषण आग,जान बचाने के लिए खिड़की तोड़कर कूदे लोग

मुंबई के कुर्ला में बिल्डिंग में लगी भीषण आग,जान बचाने के लिए खिड़की तोड़कर कूदे लोग
ख़बर को शेयर करे

मुंबई। मुंबई के कुर्ला में एक रिहायशी इमारत में आग लग गई। आग से बचने के लिए स्थानीय लोग बिल्डिंग की खिड़की के बाहर लटके नजर आए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

मुंबई के कुर्ला इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। कुर्ला में एक रिहायशी इलाके में एक इमारत में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 4 गाड़ियां पहुंची। इमारत में लगी आग से बचने के लिए स्थानीय बिल्डिंग की खिड़की के बाहर लटके नजर आए. हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। आग लगने का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है।

रेलव्यू नाम की इमारत में लगी आग
जानकारी के मुताबिक,आग कुर्ला इलाके में स्थित रेलव्यू नाम की एक रिहायशी इमारत में लगी। आग इमारत के मध्य हिस्से में लगी। जिसपर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हादसे में रहवासियों को लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

दमकल की 4 गाड़ियां मौजूद
बताया जा रहा है कि ये आग दोपहर में लगी। अभी तक आग लगने की वजह साफ नहीं हो पाई है। मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि कुर्ला इलाके से दोपहर करीब 2:43 बजे आग लगने की सूचना मिली और इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां मौजूद हैं।


ख़बर को शेयर करे
इसे भी पढ़े   अडानी के शेयरों में द‍िखा हिंडनबर्ग का साया! धड़ाम होने के बाद स्‍टॉक्‍स में र‍िकवरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *