ऑक्सीजन सपोर्ट पर सत्येंद्र जैन,जेल के बाथरूम में गिरे थे AAP नेता

ऑक्सीजन सपोर्ट पर सत्येंद्र जैन,जेल के बाथरूम में गिरे थे AAP नेता

नई दिल्ली | मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन (Satyendar Jain) को आज गुरुवार को एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जैन फिलहाल दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर भर्ती हैं। उन्हें यहां से एलएनजेपी अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

जेल प्रशासन के अनुसार जैन जेल अस्पताल के बाथरूम में फिसलकर गिर गए थे। सामान्य कमजोरी की शिकायत पर उन्हें जेल के अस्पताल में निगरानी के लिए रखा गया था। बाथरूम में गिरने के बाद उनके पीठ, कंधा और बाएं पैर में चोट लगी है। इसके बाद उन्हें दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

एक हफ्ते में दूसरी बार हॉस्पिटल पहुंचे जैन
जेल प्रवक्ता अरविंद कुमार के अनुसार प्रारंभिक जांच में कोई गंभीर चोट की पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि उनकी रीढ़ की हड्डी में परेशानी है।

उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले भी इसी परेशानी के चलते सफदरजंग अस्पताल में उनकी जांच कराई गई थी। इससे पहले भी वे जेल के बाथरूम में गिर गए थे और उन्हें रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई थी।

35 किलो कम हुआ सत्येंद्र जैन का वजन
पिछले हफ्ते सुनवाई के दौरान सत्येंद्र जैन के वकील ने कोर्ट में कहा था कि जेल में सत्येंद्र जैन का वजन करीब 35 किलो कम हो गया है। उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा है। इससे पहले गुरुवार (18 मई) को सुप्रीम कोर्ट ने सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से जवाब मांगा था।

इसे भी पढ़े   सत्येंद्र जैन को दिल्ली HC से झटका, अदालत ने खारिज की जमानत याचिका

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *