Amazfit Active स्मार्टवॉच लॉन्च

Amazfit Active स्मार्टवॉच लॉन्च
ख़बर को शेयर करे

Amazfit ने आज ग्लोबल बाजार में एक नई स्मार्टवॉच Amazfit Active लॉन्च कर दी है। नई स्मार्टवॉच में एक बड़ी 1.75 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है, जिसके साथ इसका डिजाइन भी काफी हल्का है। स्मार्टवॉच में स्क्वाअर डायल है और दावा किया गया है कि यह 14 दिनों तक चल सकती है। इसमें जीपीएस सर्विसेज और 5 एटीएम वॉटर रेसिस्टेंट भी शामिल है। यहां हम आपको Amazfit Active के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Amazfit Active की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Amazfit Active 13,074 रुपये है, जो कि AliExpress पर उपलब्ध है। यह स्मार्टवॉच Midnight Black और Petal Pink कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकती है।

Amazfit Active के स्पेसिफिकेशंस


Amazfit Active में 1.75 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 450 x 390 पिक्सल है। डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 73% है और यह कर्व्ड फिनिश के साथ आती है। Amazfit की यह स्मार्टवॉच 5 ATM वॉटर रेसिस्टेंट है। बैटरी बैकअप की बात करें तो Amazfit का कहना है कि यह वॉच 14 दिनों तक चल सकती है। यह लोकेशन सर्विसेज प्रदान करने के लिए एक GNSS मॉड्यूल भी इस्तेमाल करता है। लेकिन अगर यूजर्स इस फीचर का लगातार इस्तेमाल करते हैं तो बैटरी 16 घंटे कम चलती है।
हेल्थ फीचर्स के लिहाज से Amazfit Active में एक हार्ट रेट मॉनिटर भी है जो ब्ल्ड ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल और अन्य हेल्थ मैट्रिक्स को ट्रैक कर सकता है। डिजाइन के मामले में Amazfit Active स्क्वाअर डायल के साथ आती है जो कि Apple Watch सीरीज जैसी लगती है। यह स्मार्टवॉच काफी हल्की है और स्ट्रैप के बिना इसका वजन केवल 24 ग्राम है। कंपनी ने प्लास्टिक हाउसिंग इस्तेमाल करके वॉच के वजन को कम किया है। बेहतर कंट्रोल के लिए स्मार्टवॉच में दाईं ओर एक बटन भी दिया गया है

इसे भी पढ़े   अतीक अहमद के तोड़े जा चुके कार्यालय में चाकू और खून के निशान मिले,मची खलबली

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *