60 साल की उम्र में फिर से दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी,जानें किससे की शादी

60 साल की उम्र में फिर से दूल्हा बने आशीष विद्यार्थी,जानें किससे की शादी
ख़बर को शेयर करे

नई दिल्ली। बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने विलेन के किरदार से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही हैं। खबरों की मानें तो 60 साल की उम्र में आशीष विद्यार्थी ने सीक्रेटली दूसरी शादी कर ली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई आशीष विद्यार्थी की फोटो
आशीष विद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है। एक्टर असम की रहने वाली रुपाली बरुआ के साथ सात जन्म के रिश्ते में बंधे हैं। दोनों ने 25 मई को अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई हैरान रह गया है। जिसमें दूल्हा बने आशीष अपनी दुल्हनियां के साथ पोज दे रहे हैं।

आशीष और रुपाली ने अपनी शादी में किया डांस
आशीष और रुपाली की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में आशीष और रुपाली एक दूसरे के साथ डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं एक और तस्वीर में एक्टर अपनी वाइफ का नेकलेस ठीक करते हुए भी दिख रहे हैं।

कोलकाता में हुई आशीष औऱ रुपाली की शादी
आशीष और रुपाली की शादी कोलकाता में हुई है। सामने आई इन तस्वीरों में आशीष ऑफ व्हाइट कुर्ते के साथ लुंगी पहने हुए हैं। वहीं आशीष की दुल्हन भी व्हाइट शेड की साड़ी में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दोनों गले में वरमाला पहने हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। बता दें कि रुपाली फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुख रखती हैं। जिनका कोलकाता में एक फैशन स्टोर भी है।

इसे भी पढ़े   पुलिस कांस्टेबल ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान,सिपाही का पत्नी से चल रहा था विवाद

रुपाली से पहले राजोशी से हुई थी शादी
बता दें कि रुपाली से पहले आशीष की शादी एक्ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से हुई थी। जोकि एक्ट्रेस, सिंगर और थ‍िएटर आर्स्ट‍िस्ट हैं। लेकिन कपल की शादी ज्यादा नहीं चली और दोनों ने तलाक ले लिया। सालों तक साथ रहने के बाद इस कपल ने तलाक ले लिया।

आशीष आखिरी बार इस फिल्म में आए थे नजर
बात करें आशीष के वर्कफ्रंट की तो एक्टर को आखिरी बार अम‍िताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ में देखा गया था। वहीं अपने लंबे करियर में एक्टर 11 भाषाओं में 200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुके हैं।


ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *