बहेड़ी से सपा विधायक अताउर्रहमान पर एफआईआर,भाजपा प्रत्याशी को बताया था लुटेरा

बहेड़ी से सपा विधायक अताउर्रहमान पर एफआईआर,भाजपा प्रत्याशी को बताया था लुटेरा
ख़बर को शेयर करे

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। बहेड़ी सपा विधायक अताउर्रहमान ने भाजपा के पूर्व मंत्री एवं लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और उनके भतीजे की मानहानि कर दी। धर्म को लेकर सभा में भड़काऊ भाषण तक दे डाला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने सपा विधायक के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।

देवरनिया थाना क्षेत्र के रहपुरा गनीमत निवासी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि वह भाजपा कार्यकर्ता हैं। उनकी लोकसभा क्षेत्र में छत्रपाल गंगवार को भाजपा प्रत्याशी बनाया गया है। 16 अप्रैल को समाजवादी पार्टी प्रत्याशी प्रवीन सिंह ऐरन का नामांकन हुआ था। इस दौरान नेहरू युवा केन्द्र पर हुई सभा में अताउर्रहमान ने सार्वजनिक रूप से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार और उनके भजीजे को लुटेरा बता दिया। यहां तक कह डाला कि भाजपा नेताओं की अक्ल पर पत्थर पड़ गए हैं, जो लुटेरों को टिकट दे दिया है।

सभा में सपा नेता और कार्यकर्ता बजा रहे ताली
कब्रिस्तान और श्मशान की जमीनों पर कब्जा करने का भी जिक्र किया गया। सभा में कहा कि ये लोग फोन कर व्यापारियों से पैसे मांगेंगे, इन लुटेरों को बरेली से भगा देंगे। हिन्दू-मुस्लिम धर्म को लेकर टिप्पणी कर माहौल खराब करने का प्रयास किया। इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया। इसमें अताउर्रहमान के बोलने पर वहां उपस्थित समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता तालियां बजाते नजर आ रहे हैं। एसएसपी से इस मामले की शिकायत की गई। उनके निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने शनिवार शाम को मुकदमा दर्ज किया है।

इसे भी पढ़े   शर्मसार हुई नवाबी नगरी,आरोपियों ने पहले की दोस्ती फिर लूट ली आबरू

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *