लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका,हरि वल्लभ शुक्ला समेत कई नेता BJP में शामिल

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को एक और बड़ा झटका,हरि वल्लभ शुक्ला समेत कई नेता BJP में शामिल
ख़बर को शेयर करे

भोपाल। लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस पार्टी को एक और झटका लगा है। पूर्व विधायक समेत कई पार्टी कार्यकर्ता शनिवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए। पूर्व कांग्रेस विधायक हरि वल्लभ शुक्ला ने अपने समर्थकों और अन्य नेताओं के साथ भोपाल में प्रदेश भाजपा कार्यालय में सदस्यता ग्रहण की।

इस अवसर पर नई ज्वाइनिंग कमेटी के संयोजक और पूर्व राज्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा, राज्य मंत्री गोविंद राजपूत, हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ने वाले भाजपा नेता सुरेश पचौरी और अन्य भी उपस्थित थे। इस मौके पर बोलते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा, ‘हम आप सभी (कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं) को अपने परिवार (बीजेपी) में खुले दिल से स्वीकार करते हैं; जैसा कि मैंने पहले ही कहा था, जिस तरह से दूध में चीनी पीस ली जाती है, उसी तरह हमने आपका स्वागत किया है। आप सभी किसी भी मुद्दे पर अपने सुझाव दे सकते हैं। राज्य में पहले चरण के मतदान के रुझान काफी अनुकूल हैं और प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनना तय है।’

पूर्व विधायक शुक्ला ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की विकास नीति को आगे बढ़ाने के लिए पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि ‘पीएम मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के विकास के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए मैं बीजेपी में शामिल हुआ हूं। कांग्रेस पार्टी से निराशा है। जिन मुद्दों को लेकर कांग्रेस आम लोगों की पार्टी बनी और 70 साल तक राज किया, वो आज उनसे कट गई हैं। जनता से अब यह केवल बंद दरवाजों में चर्चा करने वाले नेताओं की पार्टी बन गई है।

इसे भी पढ़े   दूध के उत्पादन में पहले नंबर पर भारत,पर अर्थशास्त्रियों की नजर से परे:मोदी

ख़बर को शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *